Entertainment

RajKumar Rao: सोलो में पिटे राजकुमार की अब बनी दुलकर और आदर्श संग तिकड़ी, राज और डीके के हवाले ये नया फैमिली मैन

हिंदी सिनेमा में जब सितारों का दम अकेले किसी फिल्म को खींचने के लिए फूलने लगता है तो निर्माता लेकर आते हैं मल्टीस्टारर फॉर्मूला फिल्म। अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना, शशि कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, ऋषि कपूर जैसे सितारों के साथ ऐसी फिल्में खूब कीं। ये अलग बात है शोहरत के हिसाब किताब में इन फिल्मों में भी नाम उनका ही पहले पन्ने पर रहा। ऐसा ही कुछ अब कथ्य आधारित फिल्मों के सितारे राजकुमार राव कर रहे हैं। राजकुमार राव की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना से रही। लेकिन दोनों की हालत उनकी पिछली फिल्मों के प्रदर्शन को देखते हुए पतली ही है। तो राजकुमार राव ने चला है नया दांव और निकल पड़े हैं वेब सीरीज की राह पर और वह भी अकेले नहीं बल्कि साउथ के सुपर सितारे दुलकर सलमान और अपनी पिछली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के जोड़ीदार आदर्श गौरव के साथ।

मनोरंजन जगत में मनोज बाजपेयी जैसे हाशिये पर पहुंच चुके अभिनेता को डिजिटल का सुपरस्टार बना देने वाली निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने इस बार राजकुमार राव पर हाथ रखा है। राजकुमार राव का बस्ता सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मो में बंधता ही नजर आ रहा है। फिल्म ‘रूही’ का कारोबार खींचतान कर ही मतलब भर का हो पाया था। उसके पहले उनकी ‘शिमला मिर्ची’, ‘लूडो’ , ‘छलांग’,  और ‘द व्हाइट टाइगर’ का कमाल डिजिटल पर ही चल पाया। ‘हम दो हमारे दो’ के बाद राजकुमार की अगली फिल्म ‘बधाई दो’ को भी लोगों ने डिजिटल पर ही ज्यादा देखा। उनकी आने वाली फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ भी सीधे ओटीटी पर ही रिलीज होनी है।

इस प्रकार से एक तरह से देखा जाए तो राजकुमार राव भी हिंदी सिनेमा के डिजिटल सितारे बन चुके हैं। राज और डीके की आने वाली वेब सीरीज ‘गन्स और गुलाब्स’ से भी उनका पहला लुक मंगलवार को सामने आ गया। बीस तीस साल पहले सी कैम्पा की बोतल थामे राजकुमार राव की इस फोटो के साथ ही नेटफ्लिक्स ने अपनी इस वेब सीरीज की दो फोटो और जारी की हैं। एक में दिख रहे हैं आदर्श गौरव और दूसरी में दुलकर सलमान। नाम से क्राइम सीरीज जैसी लगती वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में इन तीन तिलंगों के साथ गुलशन देवैया की चौकड़ी भी जमनी है लेकिन उनका फोटो नेटफ्लिक्स ने दबा दिया है।

सुमन कुमार के साथ राज और डीके ने ही अपनी ये नई वेब सीरीज लिखी है। राज और डीके का वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ के दोनों सीजन ने बड़ा नाम किया है। प्राइम वीडियो पर धूम मचाने के  बाद अब दोनों ने नेटफ्लिक्स के लिए ये नई सीरीज बनाई है।  वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ की कहानी कुछ कुछ वैसी ही बताई जाती है जैसी क्राइम कॉमेडी फिल्मों मसलन ‘चोर मचाए शो’ और ‘विक्टोरिया नंबर 203’ की होती रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: