Entertainment

The Big Picture Show: रणवीर सिंह के शो में भावुक हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- कहीं स्टारडम सोनाक्षी को दूर न ले जाए

the big picture show
– फोटो : इंस्टाग्राम

रणबीर सिंह के गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस बार के शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं। ऐसा पहली बार होगा कि सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा  टीवी पर एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस इस बार के एपिसोड को देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जहां इस बार के शो में पिता और बेटी के बीच की बॉन्डिंग देखने को मिलेगी तो वहीं जमकर मस्ती और धमाल भी होगा। प्रोमो में एक मूमेंट ऐसा भी आया जब सोनाक्षी का जिक्र होते ही शत्रुघ्न सिन्हा बेहद ही इमोशनल दिखाई दिए। 

the big picture show
– फोटो : insta

प्रोमो में जब सोनाक्षी बताती हैं कि एक बार उन्होंने अपने पिता से पूछा कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वे किस हीरो को अपना रोल निभाते हुए देखना चाहेंगे। सोनाक्षी कहती हैं कि इस जवाब में शत्रुघ्न ने रणवीर सिंह का नाम लिया था। बस इतना सुनते ही रणवीर सिंह शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छू लेते हैं। इस दौरान शत्रुघ्न का फेमस डायलॉग खामोश के बारे में भी बात करते हुए देखा जा सकता है कि ये डायलॉग देश से लेकर विदेशों तक में मशहूर है।

the big picture show
– फोटो : insta

 प्रोमो में देखा जा सकता है कि इस दौरान रणवीर सिंह और सोनाक्षी जमकर मस्ती करते नजर आए। शत्रुघ्न के सामने ही रणवीर, सोनाक्षी के ठुमके की जमकर तारीफ करते हैं जिसके बाद दोनों फिल्म ‘आर राजकुमार’ के गाने पर खूब डांस करते हैं लेकिन इस दौरान रणवीर सिंह जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछते हैं कि अपनी बेटी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखकर कैसा लगा तो शत्रुघ्न बेहद इमोशनल हो जाते हैं।

the big picture show
– फोटो : इंस्टाग्राम

सोनाक्षी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने की बात करते ही शत्रुघ्न भावुक हो जाते हैं और इस बारे में बात करते हुए कहते हैं  कि वह उनकी पहली फिल्म दबंग देखने के लिए सालों बाद थिएटर गए और उन्हें लगा कि ‘एक स्टार का जन्म होता है’। उन्होंने कहा, “अब जो है स्टारडम और ग्लैमर सोनाक्षी को लेके न चला जाए, मां-बाप से दूर ना कर दे”। ये बात सुनते ही सोनाक्षी अपने पिता को गले लगा लेती हैं और कहती हैं क कि ऐसा कभी नहीं होगा। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वे कहते हैं  कि यह उनके लिए एक ‘गर्व का क्षण’ था।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: