Entertainment

Social Media: शादी के बाद पूल पार्टी में मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार संग किया लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: कविता गोसाईंवाल
Updated Sat, 05 Feb 2022 12:25 AM IST

सार

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने शादी के बाद एक पूल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आए। इस मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मौनी रॉय सूरज नंबियार वेडिंग
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मौनी और सूरज ने गोवा में सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे। मौनी और सूरज की वेडिंग और प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार भी लुटाया। मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी शादी के बाद पूल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें सबने खूब धमाल मचाया। वहीं, अब इस पूल पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मौनी और सूरज नांबियार एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। सूरज ने ये वीडियो दो दिन पहले शेयर किया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में मोनी रॉय और सूरज नांबियार की पूल पार्टी की झलक साफ देखने मिल रही है। इस पार्टी में मौनी और सूरज अपने खास दोस्तों के साथ धमाल मचाते दिख रहे हैं। इस वीडियो के आखिर में ही मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। वहीं, सूरज को किस करने के बाद मौनी कैमरे की ओर देखकर हंसने भी लगती हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


 

शादी के बाद मौनी रॉय अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। मौनी ने अपने ससुराल में हुए गृह प्रवेश का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इसमें वह चावल भरे कलश को गिराकर घर में प्रवेश करती नजर आई थीं। मौनी ने पैरों में आलता लगाया हुआ था और इसमें वह बहुत इमोशनल भी हो गई थीं।

 

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: