Desh

Assembly Election 2022 Live: केजरीवाल ने पूछा- क्या आप ऐसा सीएम बनाना चाहेंगे जिसपर रेता चोरी, रिश्वत लेने का आरोप लगा हो?

10:44 AM, 05-Feb-2022

Uttarakhand Election 2022 : आयोग ने सुरक्षाबलों की 115 कंपनियों की डिमांड की

उत्तराखंड में चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रखने के लिए चुनाव आयोग ने सुरक्षाबलों की 115 कंपनियों की डिमांड की है। नामांकन के बाद आयोग ने 800 इलाकों को चिन्हित किया है, जहां 15% या इससे कम मतदान पहले होते रहे हैं। इसी तरह 1200 बूथ को भी चिन्हित किया गया है, जहां मतदाता प्रभावित होते हैं। इन सभी इलाकों को संवेदनशील माना गया है। 

10:22 AM, 05-Feb-2022

Punjab Election: केजरीवाल ने चन्नी पर साधा निशाना

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे के हिरासत में लिए जाने पर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि क्या पंजाब के लोग ऐसे व्यक्ति को CM बनाना चाहेंगे जिस पर रेता चोरी और ट्रांसफर पोस्टिंग में रिश्वत लेने के गंभीर आरोप हों ?

इससे पहले भी केजरीवाल ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ मोर्चा खोला था और कहा था वह रेत माफिया से मिले हुए हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपने रिश्तेदारों के माध्यम से पैसा इकट्ठा कर रहे हैं और गरीब व ईमानदार होने का ढोंग रच रहे हैं। चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि ‘बेईमान आदमी’ हैं।

10:17 AM, 05-Feb-2022

Assembly Election 2022 Live: केजरीवाल ने पूछा- क्या आप ऐसा सीएम बनाना चाहेंगे जिसपर रेता चोरी, रिश्वत लेने का आरोप लगा हो?

Punjab Election: कांग्रेस कार्यकर्ता ने ही नहीं खोला सिद्धू के लिए दरवाजा

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को एक अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को वह डोर टू डोर प्रचार करने के लिए अमृतसर के तिलक नगर इलाके में कांग्रेस के एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे। यहां उनकी बैठक होनी थी। सिद्धू के पहुंचने के बाद उनके समर्थक काफी देर तक कांग्रेस कार्यकर्ता का दरवाजा खटखटाया गया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इससे नाराज सिद्धू बिना किसी से मिले ही वहां से निकल गए। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: