Entertainment

Bhojpuri: रानी चटर्जी ने जिम से शेयर की अपनी तस्वीर, अभिनेत्री का कर्व्ड लुक देख दिल हार बैठे फैंस

लंबे समय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री के फैन सिर्फ यूपी-बिहार तक ही सीमित नहीं है। एक्ट्रेस को पूरे देश के लोगों का प्यार मिलता है। अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत आज अभिनेत्री इंडस्ट्री के टॉप पेड अभिनेत्रियों में शामिल हैं। बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं। रानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

हालांकि, पहले इंडस्ट्री में अपनी एंट्री के दौरान अभिनेत्री का वजन काफी बढ़ा हुआ था। अपने वजन की वजह से एक्ट्रेस को कई बार बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लेकिन खुद को फिट करने की अपनी जिद को पूरा करते हुए आज अभिनेत्री भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री को भी टक्कर देती नजर आती हैं।

 

इंस्टाग्राम पर अक्सर फिटनेस गोल्स देतीं अभिनेत्री रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। ब्लैक रंग के योगा पैंट के साथ स्टाइलिश पिंक टॉप पहनी अभिनेत्री इस तस्वीर में बेहद फिट नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में अपना कर्व्ड लुक फ्लॉन्ट करते हुए अभिनेत्री ने फोटो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘जब मैं आपको इग्नोर कर रही हूं, तो मुझे डिस्टर्ब मत करो।’ वहीं अभिनेत्री के इस ट्रांसफॉर्मेशन और नए लुक को देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

अभिनेत्री की इस तस्वीर को लगातार लाइक करते हुए फैंस कई कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आपने तो बॉलीवुड की छुट्टी कर दी।’ वहीं, एक अन्य आयोजन में लिखा, ‘कड़क चीज हो रानी जी।’ इसके अलावा कई अन्य यूजर भी अभिनेत्री के इस कर्व्ड लुक की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की इन फिल्मों में ‘मेरा पति मेरा देवता है’, ‘दूल्हा नाचे गली-गली’, ‘लेडी सिंघम’, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘कसम दुर्गा’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेर’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: