Entertainment

Hollywood Projects:सुनील शेट्टी से लेकर पंकज त्रिपाठी तक, जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे ये भारतीय कलाकार

हिंदी फिल्म सिनेमा में अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपने अभिनय से शोहरत हासिल कर रही हैं। हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकीं अभिनेत्री प्रियंका जल्द ही एनसीयू फेम एक्टर एंथोनी मैकी के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। केविन सुलिवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का नाम एंडिंग थिंग्स होगा। हाल ही में सरोगेसी के जरिए मां बनीं अभिनेत्री प्रियंका इन दिनों काम से दूर है, लेकिन वह जल्द ही इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगी। हॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली प्रियंका करवाती अभिनेत्री नहीं हैं। प्रियंका के अलावा बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी जल्द ही बड़ी हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनते दिखाई देंगे।

 

सुनील शेट्टी 

डोंट स्टॉप स्ट्रिमिंग से अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने के बाद सुनील शेट्टी अब जल्द ही फिल्म कॉल सेंटर से हॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। असल घटना पर आधारित इस फिल्म में सुनील एक सिख पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता इससे पहले साल 2007 की हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल करते दिखाई दिए थे।

पंकज त्रिपाठी 

अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रैक्शन में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है।

धनुष

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का डंका बजाने वाले अभिनेता धनुष अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। धनुष नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म द ग्रे मैन में नजर आने वाले हैं।

 शोभिता धुलिपाला

रमन राघव 2.0, बॉडी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं शोभिता धुलिपाला जल्द ही हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन में दिखाई देंगी। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म देव पटेल का डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा। इस फिल्म में शोभिता  के साथ ही अभिनेता सिकंदर खेर भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

ऋतिक रोशन

इन दिनों अपनी नई दोस्त को लेकर चर्चा में बने हुए अभिनेता ऋतिक रोशन भी हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले हैं। अभिनेता को हाल ही में यूएस की एक टैलेंट कंपनी ने साइन किया है, जिसका नाम गेर्श एजेंसी है। इस एजेंसी के तरफ से ऋतिक को लगातार अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट दी जा रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: