Entertainment

Filmy Wrap: जया बच्चन कोरोना संक्रमित और गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

देश- दुनिया में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जहां एक बार फिर प्रतिबंधों का दौर शुरू हो गया है, तो वहीं मनोरंजन जगत भी इसकी चपेट में आता नजर आ रहा है। हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। इसी बीच शबाना आज़मी के बाद अब फिल्म जगत की एक और मशहूर अदाकारा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। दरअसल, अभिनेत्री जया बच्चन कोरोना संक्रमित हो गई हैं। जया बच्चन इन दिनों करण जौहर की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त थी। हालांकि, एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब फिल्म की दिल्ली में होने वाली शूटिंग को रोक दिया गया है। इससे पहले साल 2020 में जया बच्चन का पूरा परिवार इस संक्रमण की चपेट में आ गया था। 

 

बॉलीवुड में कोरोना: कोरोना संक्रमण की चपेट में आईं जया बच्चन, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग टली

 

निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट जरूर दोगुनी होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उन्होंने मुंबई के डॉन रहे करीम लाला का किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लग रहा है कि ये फिल्म हिट साबित होने वाली है।

Gangubai Kathiawadi Trailer: गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, धाकड़ अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन अब नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट हो गया है, जिससे फैंस भी हैरान रह गए हैं। नोरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी देती थीं और उन्हें लाखों लोग फॉलो भी करते थे, लेकिन अब अचानक ही इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट नजर ही नहीं आ रहा है।

Nora Fatehi: नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट, आखिरी पोस्ट में लिखी थी यह बात

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए काफी लंबा समय हो गया है। ये फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी लेकिन इतने लंबे समय बाद आज भी इस फिल्म की कमाई ताबड़तोड़ जारी है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैं, जिनकी एक्टिंग और शानदार अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। दूसरी तरफ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसी वजह से इस फिल्म की कमाई अब भी रिकॉर्ड तोड़ हो रही है।

Pushpa The Rise: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ की नॉनस्टॉप कमाई जारी, कमा डाले 100 करोड़ रुपये

कई हफ्तों से बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर की शादी की खबरें चल रही हैं। हालांकि अब इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि हो गई है। फरहान के पिता और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर ने दोनों की शादी की पुष्टि कर दी है। जावेद अख्तर ने कहा कि “फरहान और शिबानी” 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे।

Farhan Shibani Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को करेंगे कोर्ट मैरिज, पिता जावेद अख्तर ने दी जानकारी

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: