Entertainment

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा प्रभु ने शेयर की अपने वर्कआउट की तस्वीर, जिमवेयर में फ्लॉन्ट किए परफेक्ट एब्स

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और शेयर करती रहती हैंं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार अदाकारी के दम पर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वालीं अभिनेत्री सामंथा आज फैन फॉलोइंग के मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है। अभिनेत्री की इस तस्वीर को देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

दरअसल एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। इसी क्रम में हाल ही में सामंथा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी जिम की एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई इस फोटो में अभिनेत्री नियॉन रंग के जिम वेयर में अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के परफेक्ट एब्स और फिटनेस को देख फैन भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

 

इंस्टाग्राम पर स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा एब्स डे अभिनेत्री आए दिन फैंस के साथ अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभिनय के साथ-साथ सामंथा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस बीते कई समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। अपने तलाक के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

इसी क्रम में एक्ट्रेस हाल ही में एक बार फिर सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने अपने पूर्व पति साउथ अभिनेता नागा चैतन्य को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं अभिनेता को अनफॉलो करने के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया से उनके साथ अपनी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दीं। गौरतलब है कि अभिनेत्री सामंथा और एक्टर नागा चैतन्य में अक्टूबर 2021 में संयुक्त बयान जारी करते हुए अपने तलाक की खबर फैंस के साथ साझा की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु आखिरी बार साउथ अभिनेता अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग ओ अंतावा में नजर आई थीं। इस गाने में अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड अदाओं से सबको घायल कर दिया था। खास बात यह थी कि अभिनेत्री का यह पहला आइटम सॉन्ग था, जिसे दर्शकों की तरफ से बेहद प्यार मिला। वहीं अभिनेत्री अब जल्द ही फिल्म यशोदा, अरेंजमेंट ऑफ लव और शकुंतलम में नजर आने वाली हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: