Entertainment

RRR Box Office Collection Day 2: ‘आरआरआर’ के हिंदी संस्करण की कमाई में दूसरे दिन उछाल, तेलुगू की कमाई में भारी गिरावट

फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की बॉक्स ऑफिस पर गर्जना रिलीज के दूसरे दिन ही कमजोर पड़ती दिख रही है। फिल्म के तेलुगू संस्करण को रिलीज के पहले दिन दर्शकों के मिले प्रतिसाद की अपेक्षा फिल्म को रिलीज के दूसरे दिन उम्मीद के मुताबिक प्यार मिलता नहीं दिख रहा है। फिल्म ‘आरआरआर’ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जो शुरूआती आंकड़े शनिवार देर रात तक मिले हैं, उनके मुताबिक फिल्म ने हिंदी भाषी राज्यों में तो अपना कलेक्शन सुधारा है लेकिन दूसरे भाषाई संस्करणों में फिल्म का कलेक्शन शनिवार को सुस्त रहा।

फिल्म ‘आरआरआर’ के शनिवार के शुरुआती बॉक्स ऑफिस आंकड़े बताते हैं कि फिल्म रिलीज के दूसरे दिन 100 करोड़ का कारोबार भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में सभी भाषाओं के संस्करणो की कमाई मिलाकर 130 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले दिन के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘आरआरआर’ ने तेलुगू में 100.13 करोड़ रुपये, हिंदी में 20.07 करोड़ रुपये, तमिल में 6.5 करोड़ रुपये, मलयालम में 3.1 करोड़ रुपये और कन्नड़ में 0.20 करोड़ रुपये कमाए।

इसके मुकाबले निर्देशक एस एस राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन 121 करोड़ रुपये का ही नेट कलेक्शन किया था। हालांकि इस फिल्म के हिंदी संस्करण का पहले दिन का कलेक्शन ‘आरआरआर’ से ज्यादा रहा। फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के पहले दिन हिंदी में 41 करोड़ रुपये, तेलुगू संस्करण में 58 करोड़ रुपये, तमिल में 17 करोड़ रुपये और मलयालम में 5 करोड़ रुपये कमाए थे।

फिल्म ‘आरआरआर’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक उतना ही कारोबार किया है जितना राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन किया था। फिल्म ‘आरआरआर’ का शनिवार का कलेक्शन शुरुआती रुझानों के मुताबिक करीब 90 करोड़ रुपये रहा है। इसमें से हिंदी संस्करण की हिस्सेदारी में शुक्रवार के मुकाबले इजाफा हुआ और ये रकम करीब 26.50 करोड़ रुपये रही। फिल्म के तेलुगू संस्करण ने दूसरे दिन 32 करोड़ रुपये के करीब ही कमाई की। फिल्म की भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई करीब 220 करोड़ रुपये हो गई है।

वहीं, रिलीज के दूसरे दिन राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने भी करीब 90 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन हिंदी में 40.50 करोड़ रुपये, तेलुगू में 32 करोड़ रुपये, तमिल में 13.50 करोड़ रुपये और मलयालम में चार करोड़ रुपये कमाए थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: