Entertainment

No Heropanti For Criminals: यूपी पुलिस की साइबर क्रिमिनल को चेतावनी, 'हीरोपंती 2' के ट्रेलर के जरिए दिया स्मार्ट संदेश

कहते हैं कि फिल्मों में वही दिखाया जाता है, जो असल में सच होता है। या यूं कह लें कि फिल्में समाज का दर्पंण होती हैं। इसी कहावत को सच करते हुए यूपी पुलिस के साइबर सेल ने लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरुक करने का एक मजेदार लेकिन बढ़िया मैसेज दिया है। पुलिस ने ‘हीरोपंती 2’ के ट्रेलर की लाइनें और वीडियो का कुछ हिस्सा लेकर अपनी लाइनें उसमें जोड़कर एक नया वीडियो तैयार किया है, जो संदेश दे रहा है कि साइबर क्राइम करने वाले अपराधी पर पुलिस के चंगुल से बच नहीं सकता है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस के इस 56 सेकेंड के वीडियो में दिखाया गया है कि टेक्नोलॉजी और इंटरनेट की इस दुनिया में जिस तरीके से साइबर अपराध बढ़ रहा है, ऐसे में उन अपराधियों से निपटने के लिए पुलिस भी स्मार्ट तरीके के तैयार है। पुलिस का साफ संदेश है कि अगर कोई भी नागरिक साइबर क्राइम का शिकार होता है तो वह तुरंत यूपी पुलिस की हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत करे। 

हीरोपंती 2 का ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक साइबर क्रिमिनल की भूमिका में हैं। जहां पर नवाजुद्दीन का डायलॉग है कि ‘लैला साइबर क्राइम की दुनिया का जादूगर है’, इसके बाद की क्लिपिंग में पुलिस का जवाब लिखकर आता है- तो साइबर क्राइम हेल्पलाइन 1930/112 उस जादूगर का मंतर। इसके बाद टाइगर श्रॉफ का डायलॉग है-स्टार्ट तूने किया, जवाब में यूपी पुलिस की क्लिपिंग है- खत्म हेल्पलाइन 1930/112 करेगी। 

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है। हीरोपंती 2 ईद के दिन 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्देशक अहमद खान हैं। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: