Entertainment

RRR BO Collection Day 27: राजामौली की फिल्म के कारोबार में आई मंदी, हर रोज कमाई में हो रही गिरावट

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर की छटा अब छटती नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार नई फिल्मों के आने से अब इस फिल्म का खुमार कम हो गया है। रिलीज के साथ ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली इस फिल्म के कारोबार में अब मंदी देखने के मिल रही है। दरअसल, कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होते ही फिल्म आरआरआर का क्रेज कम होता जा रहा है। 

 

बीते कई दिनों में फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि यश की फिल्म केजीएफ 2 के आने के बाद सिनेमाघरों में आरआरआर की मौजूदगी नाम मात्र रह गई है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर यह फिल्म शुरुआत से ही दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। लेकिन अब यह फिल्म लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में असफल नजर आ रही है।

इसी बीच गुरुवार को हुई फिल्म की कमाई में एक फिर गिरावट देखने को मिली। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के 28वें दिन हिंदी में बेल्ट में महज 80 लाख की कमाई की है। वहीं, बीते दिन गुरुवार को फिल्म ने दुनिया भर में करीब 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया। हालांकि, फिल्म अभी तक 400 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म इस आंकड़े को छू पाती है या नहीं।

 

फिल्म आरआरआर को मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म इस साल 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज की गई थी। फिल्म की कहानी दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। स्टार कास्ट की बात करें तो रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी अहम किरदार में नजर आए हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: