Entertainment

RRR BO Collection Day 27: देशभर में कम हो रहा ‘आरआरआर’ का बज, पहली बार लाखों में सिमटी कमाई

देशभर में इन दिनों कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 धमाल मचा रही है। फिल्म ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। ऐसे में अब इस फिल्म की लोकप्रियता का असर अन्य फिल्मों पर भी पड़ने लगा है। बीते दिनों रिलीज हुए एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर ने भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस फिल्म को रिलीज होते ही दर्शकों का बेहद प्यार मिला था। लेकिन अब लगता है कि लोगों के बीच फिल्म आरआरआर का क्रेज कम होता दिख रहा है।

साउथ सुपरस्टार राम चरण और अभिनेता जूनियर एनटीआर अभिनीत इस फिल्म ने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जमकर कमाई की। हालांकि, अब इस फिल्म का कारोबार लगातार घटता जा रहा है। अपनी रिलीज के साथ ही बंपर कमाई करने वाली इस फिल्म अब थिएटर मौजूदगी बस नाममात्र ही रह गई है। ऐसा हम नहीं बल्कि अब फिल्म की कमाई बता रही है। कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली यह फिल्म अब लाखों में सिमट कर रह गई है।

इसी बीच अब फिल्म के 27वें दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। बीते दिन यानी बुधवार को रिलीज के 27वें दिन आरआरआर की कमाई में भारी गिरावट आई है। फिल्म हिंदी बेल्ट में महज 90 लाख की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने हिंदी में अब तक 256.94 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, दुनिया भर में इसकी कमाई की बात करें तो फिल्म ने 27 दिनों में वर्ल्डवाइड 1096.30 करोड़ कमा लिए है। 

हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ का आंकड़ा छूटने के साथ ही आरआरआर कोरोनाकाल के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनी थी। इसके अलावा आरआरआर वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ कमाने वाली तीसरी भारतीय फिल्म बन चुकी है। इससे पहले एसएस राजामौली की ही फिल्म बाहुबली 2 और आमिर खान की दंगल ने दुनियाभर में हजार करोड़ का कारोबार किया था। 

फिल्म की बात करें तो आरआरआर को मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म इस साल 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज की गई थी। यह फिल्म दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। स्टार कास्ट की बात करें तो रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी अहम किरदार में नजर आए हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: