Entertainment

Beast Box Office Collection Day 7: 'केजीएफ 2' के आगे धराशायी फिर हुई विजय की फिल्म, हिंदी बेल्ट में लाखों में सिमटी कमाई

साउथ सुपरस्टार विजय इन दिनों अपनी फिल्म बीस्ट (हिंदी में रॉ) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंजतार कर रहे थे। हालांकि, बीते हफ्ते रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। केजीएफ 2 के साथ रिलीज हुई यह फिल्म कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म को कुछ खास टक्कर नहीं दे पा रही है। दोनों फिल्मों के कारोबार को देख कहा जा सकता विजय की यह फिल्म केजीएफ 2 से पिछड़ती जा रही है।  

बीते कुछ दिनों से जहां देशभर में साउथ फिल्मों का बोलबाला है वहीं सुपरस्टार विजय की फिल्म साउथ के अलावा अन्य क्षेत्रों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। दरअसल, बीस्ट के अगले ही दिन रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 ने ना सिर्फ विजय की स्टार पावर को कम कर दिया बल्कि अभिनेता से जनता की छीन ली। यह वजह है कि अब इस फिल्म की रफ्तार साउथ में भी कम होती जा रही है।

इसी बीच अब फिल्म की मंगलवार को हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। विजय की फिल्म बीस्ट ने अपनी रिलीज के सातवें दिन हिंदी में करीब पांच लाख का कारोबार किया। वहीं, तमिलनाडु में फिल्म ने 2.75 की कमाई की। जबकि दुनिया भर में फिल्म ने लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ अब यह फिल्म वर्ल्डवाइड 195 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 

फिल्म की बाते करें तो सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Desh

महाराष्ट्र: गृहमंत्री वालसे पाटिल बोले- धार्मिक स्थलों में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर बनेगी नियमावली, आज नीति बनाने को लेकर होगी बैठक

To Top
%d bloggers like this: