Entertainment

Beast Box Office Collection Day 6: केजीएफ 2 की आंधी में उड़ी फिल्म ‘बीस्ट’, छठवें दिन वर्ल्डवाइड हुई बस इतनी कमाई

देशभर में इन दिनों साउथ फिल्मों का बोलबाला है। पुष्पा, आरआरआर और फिर केजीएफ चैप्टर 2 की अपार सफलता ने यह साबित कर दिया है कि अब साउथ इंडस्ट्री किसी एक क्षेत्र में नहीं बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो चुकी है। इसी क्रम में बीते दिनों साउथ सुपरस्टार विजय की एक्शन कॉमेडी फिल्म बीस्ट(हिंदी में रॉ) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म बीस्ट बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही।

फिल्म ने पहले दिन तो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया, लेकिन फिर रॉकी भाई उर्फ यश की केजीएफ 2 की आंधी में फिल्म कहीं खो सी गई। हिंदी बेल्ट में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं पाई। हालांकि, विजय की यह फिल्म अपने घरेलू बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में अपनी रिलीज के पहले सोमवार को हुई फिल्म की कमाई की बात करें तो बीस्ट ने छठे दिन दुनियाभर में कुल 12 करोड़ की कमाई की। 

 

सोमवार को हुई कुल कमाई से में सबसे ज्यादा कुल 7 करोड़ फिल्म ने घरेलू बाजार तमिलनाडु में ही कमाए है। इसके साथ ही इस फिल्म में अपनी रिलीज के छठवें दिन कुल 195 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, फिल्म अभी भी कमाई के मामले में यश की फिल्म केजीएफ 2 से पिछड़ती नजर आ रही है। सिनेमाघरों में दस्तक देने के साथ ही केजीएफ 2 ने विजय की फिल्म से ना सिर्फ जनता छीन ली बल्कि इसका क्रेज भी बढ़ने नहीं दिया। 

यह फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Sports

Cristiano Ronaldo Son Died: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर जानकारी देते हुए कही ये बात

To Top
%d bloggers like this: