Entertainment

KGF Chapter 2: ऐसा सजा केजीएफ 2 के किरदारों का संसार, समझिए कैसे सजी यश की होने वाली दुल्हनिया और अधीरा

हाल ही में रिलीज साउथ इंडियन फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लगातार कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज के साथ ही बंपर कमाई करने वाली यह फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड कायम करती दिख रही है। फिल्म ने अभी तक अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए हैं। फिल्म की कहानी से लेकर इसकी स्टार कास्ट तक सभी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ऐसे में फिल्मों में नजर आए इन कलाकारों की कॉस्टयूम डिजाइनिंग और स्टाइलिंग को लेकर भी काफी चर्चा सुनने को मिल रही है। आइए जानते हैं फिल्म में नजर आए कलाकारों की कॉस्टयूम डिजाइनिंग के बारे में।

फिल्म में योगी जी राज और सानिया सरधरिया ने फिल्म के सभी कलाकारों की कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग की है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में  योगी जी राज ने बताया कि फिल्म में स्टार कास्ट के लुक और कॉस्ट्यूम्स को तय करने के लिए लगभग 4 महीने का समय लगा। चूंकि यह एक पीरियड फिल्म है इसलिए इसके लिए कई तरह के कपड़े मंगवाए गए। स्टार कास्ट की कॉस्टयूम डिजाइन करने के लिए बेंगलुरु के अलावा गुजरात, मुंबई और दिल्ली आदि से कपड़े मंगाए गए।

 

यश 

फिल्म केजीएफ 2 में मुख्य किरदार में नजर आए यश का लुक और उनका अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म में अभिनेता का लुक 70 के दशक की बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए अमिताभ बच्चन से काफी मिलता-जुलता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन से प्रेरित रॉकी भाई उन्हीं की तरह बेल बाटम वाले पेंट, शर्ट और कोट में नजर आए हैं। इसके अलावा लंबे बालों के साथ दाढ़ी उन्हें परफेक्ट रेट्रो लुक दे रही है।

संजय दत्त 

फिल्म केजीएफ 2 में बतौर खलनायक नजर आए अभिनेता संजय दत्त का यह किरदार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अभिनेता का अधीरा नामक किरदार अपने लुक को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। अधीरा का गेटअप लेने के लिए संजय दत्त को बालों की चोटी बांधने में ही करीब 1 घंटे का समय लगता था। इसके अलावा उनकी पोशाक भी आम कपड़ों से काफी अलग थी। चमड़े के जूते पेंट, स्कर्ट और जालीदार धातु की बनी आधी बाजू इन सब का वजन कुल मिलाकर 25 किलोग्राम था।

रवीना टंडन 

 केजीएफ फ्रेंचाइजी के इस दूसरे भाग में भी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने दमदार अंदाज में नजर आई हैं। फिल्म में अभिनेत्री ने महिला प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है। केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन का सादगी भरा लुक लोगों की काफी प्रशंसा हासिल कर रहा है। अभिनेत्री फिल्म में पेस्टल शेड्स की अलग-अलग खादी और लिनन की साड़ियों में नजर आई हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: