Entertainment

RRR: महेश बाबू ने फिल्म और इसकी स्टार कास्ट की जमकर की तारीफ, कहा- कल्पना से परे है

बीते कई समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब इंटरनेट पर हाल ही में रिलीज हुई एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने 2 दिनों में लगभग 200 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। साथ ही कई लोग इस फिल्म की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में अब साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी फिल्म की तारीफ करने वालों की सूची में शामिल हो गए हैं।

 

अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। एक के बाद एक ट्वीट करते हुए अभिनेता ने इस फिल्म की जमकर प्रशंसा की। अपने ट्वीट में महेश बाबू ने लिखा, पूरी टीम को आरआरआर जैसी फिल्म बनाने के लिए सलाम। बहुत गर्व है। मुबारक हो। अभिनेता ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, जूनियर एनटीआर और रामचरण अपने स्टारडम से ऊपर उठ चुके हैं। फिल्म में उनका प्रदर्शन इस दुनिया से परे है। नाटू- नाटू गाने में ऐसा लग रहा है, जैसे गुरुत्वाकर्षण है ही नहीं। वह वाकई उड़ रहे थे।

अभिनेता महेश बाबू की तारीफों का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ। फिल्म और इसकी स्टार कास्ट की जमकर प्रशंसा करने के बाद अभिनेता ने फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने तीसरा ट्वीट करते हुए लिखा, एक तरफ फिल्में होती हैं और दूसरी तरफ एसएस राजामौली की फिल्म होती है। आरआरआर अद्भुत है। स्तर, भव्य दृश्य, संगीत और भावनाएं सब कल्पना से परे हैं। कमाल का है और जबरदस्त है।


 

वहीं, फिल्म की बात करें तो यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। फिल्म में अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में साउथ अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी नजर आए हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: