Entertainment

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने गंगूबाई बन दिखाई इतनी दमदार एक्टिंग, फैंस बोले-'आपको ये रोल मिलता तो ज्यादा दमदार लगता'

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत किसी न किसी बात को लेकर खुद को लाइमलाइट में लाना बखूबी जानती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से राखी ट्रेंड में हैं लेकिन इस बार किसी विवाद या बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर वह चर्चा में हैं। राखी सावंत ने इस बार सोशल मीडिया को ट्रेंड को फॉलो किया है, उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर एक्टिंग करते हुए एक वीडियो शेयर की है। लोग उनकी दमदार एक्टिंग के कायल हो रहे हैं और जमकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

राखी सावंत की दमदार एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल-

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत में गंगूबाई का लुक लिया हुआ है। माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, बालों में लाल  गुलाब और मुंह में बीड़ी लगाकर राखी सावंत दमदार तरीके से फिल्म का डायलॉग, ‘नीचे बैठने की आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई’ बोलती नजर आ रही हैं।

राखी सावंत पर चढ़ा गंगूबाई का खुमार-

इस समय राखी पर गंगूबाई काठियावाड़ी का खुमार चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने दो और वीडियो शेयर की हैं। जहां एक में वो गंगूबाई के डायलॉग बोलती दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी वीडियो में ढोलिड़ा गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वे उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

प्रशंसक कर रहे राखी सावंत की जमकर तारीफ-

गंगूबाई के डायलॉग की वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने लिखा, मुझे गंगूबाई की तरह फील हो रहा है। उनकी एक्टिंग देख एक प्रशंसक ने कहा, ‘ये रोल आपको मिलता तो ज्यादा दमदार लगता’ इसी तरह से दूसरे प्रशंसक ने लिखा, ‘आप इस रोल में बिलकुल फिट बैठती हैं’। इसी तरह एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, राखी सावंत बेस्ट एक्ट्रेस है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: