Desh

Parliament Session Live Updates: राज्यसभा में महान गायिका लता मंगेशकर को दी गई श्रद्धांजलि, वेंकैया नायडू ने पढ़ा शोक संदेश

10:10 AM, 07-Feb-2022

राज्यसभा में महान गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि 

Rajyasabha tribute to Lata Mangeshkar : राज्यसभा में महान गायिका और सदन की पूर्व सदस्य लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान वेंकैंया नायडू ने शोक संदेश भी पढ़ा। उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर के निधन से, देश ने भारतीय संगीत और फिल्म उद्योग की दुनिया में एक महान पार्श्व गायिका, एक दयालु इंसान और एक महान व्यक्तित्व खो दिया है। उनके निधन से एक युग का अंत हुआ और संगीत की दुनिया में अपूरणीय शून्य पैदा हो गया।  

09:00 AM, 07-Feb-2022

राज्यसभा में पहले सप्ताह में 100 फीसदी कामकाज

राज्यसभा ने बजट सत्र के पहले सप्ताह में सौ प्रतिशत उत्पादकता दर्ज की। इस दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस हुई। सभा के सुचारू कामकाज  के लिए सभापति एम वेंकैया नायडू ने सांसदों को बधाई दी और सराहना की और आह्वान किया कि वे इस भावना को जारी रखें। 

08:31 AM, 07-Feb-2022

संसद Live: राज्यसभा में महान गायिका लता मंगेशकर को दी गई श्रद्धांजलि, वेंकैया नायडू ने पढ़ा शोक संदेश

संसद के बजट सत्र का आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देंगे वहीं अमित शाह ओवैसी पर हुए हमले को लेकर भी बोलेंगे। वहीं इससे पहले संसद की कार्यवाही शुरू होते ही दोनों सदनों के सदस्यों द्वारा भारत रत्न और स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। इसके बाद राज्यसभा और लोकसभा की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित कर दी जाएगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: