Entertainment

Lata Mangeshkar Health: जानिए कैसा है लता मंगेशकर का स्वास्थ्य, गायिका से मिलने अस्पताल पहुंची श्रद्धा कपूर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डाॅ. प्रतीत समदानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को गायिका का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि “गायिका लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू में हैं और मेरी निगरानी में हैं। बता दें कि सिंगर लता मंगेशकर पिछले 29 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं।

मशहूर गायिका लता मंगेशकर से उनके परिवार के कई सदस्य, दोस्त और वीवीआईपी मिलने आते रहे हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी शनिवार रात अस्पताल में उनसे मिलने गईं। श्रद्धा को अपनी कार में अस्पताल पहुंचते देखा गया। कपूर परिवार लता मंगेशकर के बहुत करीब है।

शनिवार को ही दिन में गायिका की छोटी बहन आशा भोंसले ने भी उनसे मुलाकात करने पहुंची थीं। अस्पताल से निकलने के बाद उन्होंने मौजूद संवाददाताओं से कहा कि “डॉक्टर ने कहा है कि वह अब स्थिर है”।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी गायिका से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने “पीएम मोदी के संदेश को उनके परिवार तक पहुंचा दिया है और कामना करते हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं।” उन्होंने कहा, “हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी गायिका के स्वास्थ्य पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि “भारत को उनकी जरूरत है।” कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारत की महान गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में गहरी चिंता व्यक्त की है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। पीढ़ियां उनकी सुरीली आवाज सुनकर बड़ी हुई हैं। भारत को उनकी जरूरत है।”



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: