Desh

Assembly Election 2022 Live: गोवा में आज पीएम मोदी की 20 जगहों पर वर्चुअल रैली, पंजाब में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार का एलान होगा

09:41 AM, 06-Feb-2022

Uttarakhand Election: आज नड्डा का दौरा, जनसभा, डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज उत्तराखंड दौरा है। तय कार्यक्रम के अनुसार नड्डा दोपहर 12:05 बजे उत्तरकाशी के रामलीला मैदान पहुंचेंगे। यहां उनकी एक जनसभा होगी। इसके बाद दोपहर 2:40 बजे वह सहसपुर में डोर टू डोर प्रचार करेंगे। शाम 4:10 बजे वह डोईवाला पहुंचेंगे और यहां से शाम छह बजे देहरादून जाएंगे। देहरादून में संगठन की बैठक में शामिल होंगे।  

09:41 AM, 06-Feb-2022

Punjab Election: सीएम चेहरा का एलान करेगी कांग्रेस

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस हाईकमान ने पंजाब में अपना अगला मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करने की तैयारी कर ली है। रविवार को लुधियाना पहुंच रहे राहुल गांधी इस संबंध में विधिवत घोषणा करेंगे। इस बीच, पार्टी की ओर से चन्नी को आगे रखकर मौजूदा विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अलग से भी रणनीति बनाई गई है।

09:39 AM, 06-Feb-2022

Assembly Election 2022 Live: गोवा में आज पीएम मोदी की 20 जगहों पर वर्चुअल रैली, पंजाब में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार का एलान होगा

Goa Election 2022: पीएम मोदी की रैली आज

गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली होनी जा रही है। मोदी 20 जगहों पर वर्चुअल रैली करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम शाम 5:30 बजे विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: