Tech

Jio Recharge Plan: महंगे हुए जियो के ये तीन पॉपुलर प्लान्स, रिचार्ज से पहले एक बार कर लें चेक

देश की तमाम बड़ी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए मजेदार प्लान ऑफर करती रहती हैं। वहीं रिलायंस जियो कंपनी भी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान पेश करती रहती है, जिसके तहत ग्राहक अपने हिसाब से अलग-अलग तरह के रिचार्ज करा सकते हैं। इन रिचार्ज प्लान की कीमत ग्राहकों की बजट के हिसाब से कम रखी जाती है। साथ में ही इनमें आपको कई सारे कमाल के फायदे भी मिलते हैं। कंपनी द्वारा ऐसे तमाम तरह के प्लान पेश किए जाते हैं, जिनमें कॉलिंग से लेकर डाटा और फ्री एसएमएस तक आपको दिए जाते हैं। लेकिन इस बीच रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए बुरी खबर आई है। जियो ने अपने करोड़ों ग्राहकों को झटका दे दिया है। दरअसल, कंपनी ने अपने तीन प्लान की कीमतों को बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं जियो की इन तीनों प्लान्स के बारे में और इनकी कीमत अब बढ़कर कितनी हुई है…

महंगा हुआ जियो का 186 रुपये वाला प्लान

  • जियो ने अपने 155 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 186 रुपये कर दी गई है। इस प्लान में यूजर को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। 
जियो का 222 रुपये वाला प्लान भी हुआ महंगा 

  • 155 रुपये वाले प्लान के अलावा जियो ने 186 रुपये वाले प्लान को भी महंगा कर दिया है। 186 रुपये वाले प्लान की कीमत 222 रुपये कर दी गई है। इस प्लान के तहत यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।  
जियो का 899 रुपये वाला प्लान

  • इसके अलावा जियो ने 749 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 899 रुपये कर दी है। इस प्लान में आपको 336 दिनों के लिए हर महीने 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस की सुविधा मिलती है। 
फ्री सब्सक्रिप्शन 

  • कॉलिंग, एसएमएस और डाटा के अलावा इन प्लान्स पर रिलायंस जियो ग्राहकों अपने सभी एप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में देता है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: