Tech

BSNL Recharge Plan: मात्र 395 रुपये के रिचार्ज में आपको मिलेगी 71 दिनों की वैलिडिटी, डाटा और कॉलिंग का भी उठा सकेंगे मजा

भारत में इन दिनों बीएसएनएल ग्राहकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसका सबसे बड़ा कारण उसके सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान हैं। हाल ही में कुछ समय पहले कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि की थी। इन प्लान की बढ़ी हुई कीमतों का बुरा असर लोगों की जेबों पर पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ बीएसएनएल अपने ग्राहकों को काफी सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है। बीएसएनएल के इन रिचार्ज प्लान्स में आपको अच्छी खासी वैलिडिटी के साथ इंटरनेट उपयोग के लिए डेली डाटा लिमिट भी मिल रही है। अगर आप बीएसएनएल उपयोगकर्ता हैं और किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, जहां कम कीमत के रिचार्ज पर अच्छी खासी वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का मजा मिल सके। इसी कड़ी में आज हम आपको बीएसएनएल के एक खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में –

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रुपये है। इस प्लान को मोबाइल में रिचार्ज कराने पर आपको कुल 71 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में आपको कई दूसरी सुविधाएं भी मिल रही हैं।

प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 2GB डाटा मिल रहा है। वहीं डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद स्पीड को घटाकर 40 kbps कर दिया जाएगा। ऐसे में ये प्लान आपके इंटरनेट की जरूरतों को भी पूरा करेगा।

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 3000 मिनट BSNL to BSNL वॉयस कॉल्स (लोकल/नेशनल ) के साथ 1800 मिनट BSNL to Other Voice Calls (लोकल/नेशनल) मिल रहे हैं। वहीं फ्री मिनट के खत्म होने के बाद 20 पैसा मिनट चार्ज किया जाएगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: