Entertainment

Naam mein kya rakha hai: सामने आई विक्की कौशल-सारा अली खान की रोमांटिक तस्वीर, अभिनेता ने कहा- "बात ये दिल की है"

विक्की कौशल – सारा अली खान
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। दोनों ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म का पहला लुक साझा किया है। इस रोमांटिक तस्वीर में विक्की और सारा को एक-दूसरे की आंखों में टकटकी लगाए एक दूसरे को प्यार भरी आंखों से देख रहे हैं। आगामी फिल्म के पहले लुक के साथ सारा अली खान और विक्की कौशन ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। 

सारा अली खान
– फोटो : instagram/saraalikhan95

सारा लिखती हैं, “पैकअप हो गया, विश्वास ही नहीं हो रहा है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है! मुझे सौम्या का रोल देने, सभी मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद लक्ष्मण उटेकर सर। मुझे समझने के लिए और हमेशा मुझे बेहतर करने के लिए प्रेरित करते रहने के लिए धन्यवाद।”

सारा अली खान, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

सारा आगे लिखती हैं, “विक्की कौशल आपके साथ सेट पर हर दिन एक धमाका रहा। पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक। इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र और प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।” इसके अलावा सारा ने पूरी टीम को भी धन्यवाद कहा है।


 

विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

इस बीच, विक्की कौशल ने भी उसी फोटो को पोस्ट कर लिखा है, “नाम में क्या रखा है, अभी तो पैकअप हुआ है!!! धन्यवाद लक्ष्मण उटेकर सर और सारा अली खान। इस कहानी को फिल्माने और शानदार अनुभव देने के लिए पूरी टीम का धन्यवाद। शूटिंग का हर दिन मेरे लिए यादगार रहा है। आप लोगों की और सभी पागलपन बहुत याद आएगी।

साथ ही, इंदौर के उन अद्भुत लोगों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद जो इतने सहयोगी और प्यार से भरे रहे हैं। धन्यवाद! बात ये दिल की है, जो घर घर तक पहुंचेगी… या शायद बात घर की है जो हर दिल को छूएगी। आप सभी से जल्द ही मुलाकात होगी!”

सारा अली खान, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि यह पहली बार है जब विक्की और सारा परदे पर एक हाथ नजर आएंगे। सारा ने हाल ही में आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में अपने चरित्र ‘रिंकू’ के चित्रण से दर्शकों को प्रभावित किया। वहीं विक्की कौशल को आखिरी बार ‘सदर उधम’ में देखा गया था, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी। जहां तक उनकी आने वाली फिल्मों की बात है, तो उनके पास ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘सैम बहादुर’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ पाइपलाइन में हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: