Entertainment

Mouni Roy Wedding: मौनी रॉय के लिए स्मृति ईरानी ने लिखी ऐसी पोस्ट कि हो गई वायरल, दूल्हा-दुल्हन पर लुटाया जमकर प्यार

स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय को शादी के लिए बधाई दी।
– फोटो : social media

बीते गुरुवार को अभिनेत्री मौनी रॉय और दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने पहली शादी गोवा में दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से हुई तो वहीं दूसरी बार बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की। मौनी और सूरज को शादी के बाद बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मौनी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

स्मृति ईरानी
– फोटो : Insatagram- @smritiiraniofficial

स्मृति ने ऑन स्क्रीन बेटी को दी बधाई

टीवी इंडस्ट्री में स्मृति ईरानी अपने स्टार प्लस के हिट शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी विरानी का किरदार निभाने के लिए फेमस हैं। इस शो में मौनी रॉय ने स्मृति की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया था। स्मृति ने मौनी की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ,”यह लड़की (मौनी) आज से 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी और मैं इसे एक दोस्त और परिवार के रूप में पाकर अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। आज यह अपने एक नए सफर की शुरुआत कर रही है। भगवान इसे सारी खुशियां,समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य दे। सूरज आप बहुत भाग्यशाली हैं। बहुत सारा प्यार मौनी और सूरज।”

Mouni Roy Wedding
– फोटो : Instagram

मौनी ने स्मृति से कही ये बात

अभिनेत्री मौनी रॉय ने स्मृति की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, “इतने प्यारे शब्द…मैं आपके और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और आपको यहां बहुत मिस कर रही हूं।” अभिनेत्री आशका गोराडिया ने भी हार्ट इमोजी के साथ इस पर कमेंट किया और मौनी को शुभकामनाएं दी हैं। 

Mouni Roy Wedding
– फोटो : Instagram

मौनी ने भी शेयर की अपनी तस्वीरें 

अभिनेत्री ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था,”आखिर मैंने उन्हें ढूंढ ही लिया। हाथों में हाथ लिए, अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद के साथ, हम शादी के बंधन में बंध गए। हमें आपके भी आशीर्वाद की जरूरत है। प्यार सूरज और मौनी।” वहीं सूरज ने भी शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “27.01.2022 को मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने प्यार से शादी कर ली। इस समय मैं अपने आप को दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी समझ रहा हूं।” इस पर मौनी ने रिप्लाई किया,”आई लव यू।”

मौनी रॉय ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में
– फोटो : social media

इस सीरियल से की थी मौनी ने करियर की शुरुआत

मौनी ने लोकप्रिय टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें प्रसिद्धी धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ से मिली थी। इसमें मौनी लीड रोल में थी और इनके साथ मोहित रैना थे। इसके बाद मौनी ने हिट शो ‘नागिन’ के दो सीजनों में काम किया है। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: