Sports

Ronaldo Gift Georgina: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना को दिया 'स्पेशल' गिफ्ट, देखें PHOTOS

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जिना रॉड्रिगेज
– फोटो : अमर उजाला

पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब से खेलने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिगेज को 28वें जन्मदिन की शुभकामनाएं बहुत ही खास अंदाज में दीं। उन्होंने जॉर्जिना के जन्मदिन पर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर जॉर्जिना की फोटो प्रदर्शित करवाई। इसके साथ ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। रोनाल्डो तस्वीर में जॉर्जिना और अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो का यह तरीका उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

रोनाल्डो ने गिफ्ट के लिए लाखों रुपये खर्च किए

36 साल के रोनाल्डो ने जॉर्जिना को विश करने के लिए लाखों रुपये खर्च किए। जॉर्जिना की तस्वीर के साथ वहां एक मैसेज ‘हैप्पी बर्थडे जियो’ भी लिखा था। रोनाल्डो ने बुर्ज खलीफा के ठीक सामने अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। रोनाल्डो फिलहाल फुटबॉल से दूर अपने परिवार के साथ दुबई में क्वालिटी समय बिता रहे हैं। रोनाल्डो ने इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा- मेरी प्यार, आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

बुर्ज खलीफा के सामने डिनर का आनंद लिया

रोनाल्डो और उनके परिवार ने गुरुवार को बुर्ज खलीफा के सामने डिनर का भी आनंद लिया। इसके अलावा वह परिवार के साथ बीच पर भी घूमने गए। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बुर्ज लेक पर लाइट और लेजर शो कराना काफी महंगा है। तीन मिनट के प्रमोशनल वीडियो या मैसेज के लिए करीब 50 लाख रुपये लगते हैं। शनिवार या रविवार को इसके दाम में और बढ़ोतरी होती है। हालांकि, रोनाल्डो के लिए यह रकम कुछ भी नहीं है। रोनाल्डो की कुल आय करीब 3700 करोड़ के आसपास है। उनके पास करीब 200 करोड़ रुपये के प्राइवेट जेट के अलावा कई स्पोर्ट्स कारें भी हैं।

जॉर्जिना की जिंदगी पर नेटफ्ल्किस पर रिलीज हुई सीरीज

हाल ही में रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड जॉर्जिना की जिंदगी पर नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज भी आई है। इसका नाम ‘आई एम जॉर्जिना’ है। रोनाल्डो ने इस नेटफ्लिक्स सीरीज का भी जश्न मनाया। इस सीरीज में बताया गया है कि रोनाल्ड से जॉर्जिना की मुलाकात 2016 में हुई थी। इससे पहले जॉर्जिना एक दुकान पर काम करती थीं और उनकी सैलरी हजार रुपये थी। तब रोनाल्डो स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड के लिए खेलते थे। अब वह रोनाल्डो के साथ उनके गल्फस्ट्रीम जी-20 प्लेन पर घूमती हैं। जॉर्जिना ने इस सीरीज में अपने और रोनाल्डो के मिलने की कहानी भी बताई है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: