Entertainment

Mumbai Corona Bomb: करण जौहर के घर बीते हफ्ते फूटा कोरोना बम, बीएमसी ने शुरू की तफ्तीश, करीना का घर सील

Mumba Corona Bomb
– फोटो : सोशल मीडिया

पिछले हफ्ते बुधवार को निर्माता निर्देशक करण जौहर के घर हुई नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की पार्टी में शामिल तकरीबन डेढ़ दर्जन लोगों की बृहन्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने पहचान कर ली है। इस पार्टी में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न होने की सूचना मिलने पर बीएमसी इस बारे में विधिक कार्रवाई की शुरुआत कर चुकी है। इसी के चलते अभिनेत्री करीना कपूर के घर से किसी भी सदस्य के बाहर जाने या अंदर आने पर रोक लगा दी गई है। इस पार्टी में शामिल लोगों में सबसे पहले कोरोना संक्रमण की पहचान अभिनेता सोहैल खान की पत्नी सीमा खान में हुई। सोहैल खान की कंपनी ने हाल ही में रियाद में ‘दी बैंग’ टूर का आयोजन किया था।

 

करीना कपूर खान
– फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में फिर से कोरोना बम फूटने की जगह की पहचान बीएमसी ने करण जौहर के घर के रूप में की है। इसी जगह पर 8 दिसंबर को हिंदी सिनेमा की तमाम अभिनेत्रियों का जमघट लगा था और इसमें शामिल होने के बाद से ही सीमा खान को कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने शुरू हुए थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद ही करीना कपूर ने भी अपना टेस्ट कराया और वह भी कोरोना संक्रमित निकलीं। सीमा खान को कोरोना के लक्षण पार्टी के तीन दिन बाद यानी 11 दिसंबर को दिखने शुरू हुए थे। और, बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई। हालांकि करण जौहर का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

 

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : ट्विटर/ANI

बीएमसी के सूत्र बताते हैं कि सीमा खान की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद ही करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी अपना टेस्ट कराया और दोनों की रिपोर्ट पॉजीटिव निकलीं। बीएमसी अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस पार्टी में कुल कितने लोग शामिल हुए। ‘अमर उजाला’ को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में करीब 15 लोग शामिल होने करण जौहर के घर पहुंचे थे। इन सभी के नाम बीएमसी हासिल कर रही है और इनके संपर्क में आने वालों लोगों की पहचान शुरू कर दी गई है। करीना कपूर का घर भी इसी प्रक्रिया के दौरान सील किया गया।

 

 

करीना कपूर खान
– फोटो : Instagram

करीना कपूर ने कोरोना पॉजीटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर बयान जारी करते हुए अपनी टेस्ट रिपोर्ट सार्वजनिक की थी, और अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना परीक्षण कराने की अपील की थी। करीना के मुताबिक उनके घर के सभी वयस्क सदस्य कोरोना की दोनों वैक्सीन लगवा चुके हैं। पार्टी में शामिल हुईं अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीम कपूर भी कोरोना पॉजीटिव हो चुकी हैं। संजय कपूर की पत्नी होम आइसोलेशन में हैं। उनके घर के बाकी लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और सब की रिपोर्ट निगेटिव है। पार्टी में शामिल रहीं अभिनेत्री नीलम कोठारी की रिपोर्ट भी निगेटिव है।

 

करण जौहर
– फोटो : Instagram

करण जौहर की महात्वाकांक्षी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की प्रचार गतिविधियों की तैयारी भी इन दिनों जोरों से चल रही हैं और नई दिल्ली में बुधवार को फिल्म से जुड़े एक अहम कार्यक्रम में उनकी गैरमौजूदगी की पुष्टि हो गई है। इस मौके पर वहां रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ही मौजूद रहेंगे। त्यागराज स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की पहली झलक जारी की जाएगी।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: