Entertainment

Video: विक्की और कटरीना ने अपनी शादी में मेहमानों पर ही खर्च कर दिए लाखों, वीडियो में देखिए दोनों की वेडिंग का वेन्यू

Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding
– फोटो : Youtube

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बीती 9 दिसंबर को बेहद निजी समारोह में शादी की थी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लिए थे। अब दोनों की वेडिंग वेन्यू का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो विक्की कौशल की कजन उपासना वोहरा और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने बनाया है।

wedding venue
– फोटो : Youtube

अरुणेंद्र ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वेडिंग वेन्यू का टूर कराया है। वीडियो में वह बालकनी के साथ लग्जरी रूम में दिखा रहे हैं जिसमें रहना यानी कि किसी राजमहल से रहने से कम नहीं है। वीडियो में सिक्स सेंसेज फोर्ट के अंदर का नजारा देखा जा सकता है। यह वीडियो कटरीना विक्की की शादी के बाद का है।

wedding venue
– फोटो : Youtube

वीडियो में कमरा, चेंजिंग रूम व मोशन सेंसर बाथरूम सीट दिखाई गई है और अरुणेंद्र ने बताया कि इसकी कीमत 6 लाख है। वीडियो में विक्की की कजिन कहती हैं, यहां की हर चीज शानदार थी। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा था।

कटरीना कैफ विक्की कौशल
– फोटो : instagram/katrinakaif

शादी के इस समारोह को लेकर पूरे देश में पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी। समारोह की शुरुआत 7 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम के साथ हो गई थी। मेहंदी की रस्म 8 दिसंबर को हुई थी। बरवाड़ा फोर्ट में शादी के लिए बड़ी संख्या में मेहमानों के लिए चार से बारह दिसंबर तक कमरों की बुकिंग की गई थी।

कटरीना कैफ विक्की कौशल
– फोटो : instagram/katrinakaif

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंध गए। शादी के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसका एलान करते हुए लिखा दिल में सिर्फ मोहब्बत लिए आप सभी के आशीर्वाद की मनोकामना। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी का गवाह बना 700 साल पुराना किला सिक्स सेंसेस फोर्ट। दोनों हनीमून के लिए भी रवाना हो चुके हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: