Entertainment

Social Media: कंगना रणौत ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ का किया शुक्रिया अदा, दोनों के लिए लिखा ये खास मैसेज

कंगना रणौत, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन बंधे। न्यूली मैरिड कपल को पूरे देशभर से उनकी नए सफर की शुरुआत के लिए बहुत सारी शुभकामानाएं मिली। हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली कंगना ने भी इन दोनों की शादी के बाद इन्हें ढेरों बधाई दी। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसके जरिए उन्होंने विक्की-कटरीना कैफ का शुक्रियाअदा किया। दरअसल कटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी के बाद सभी सितारों को मिठाई का बॉक्स भेजा और उसी की तस्वीर कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की।

कंगना रणौत ने देसी लड्डू के लिए कहा शुक्रिया

कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिठाई, फूलों के साथ एक प्यारा सा नोट साझा किया। इस तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, ‘न्यूली वेड्स कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से देसी घी के लड्डू भेजे गए। इस गिफ्ट के लिए आपका शुक्रिया और बहुत-बहुत बधाई’।इससे पहले कंगना ने दोनों को शादी की बधाई देते हुए दोनों के लिए एक बहुत ही प्यारा सा नोट लिखा था।

कटरीना कैफ और कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी के मौके पर लिखा था ये खास मैसेज

कंगना ने दोनों की शादी के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें कंगना रणौत ने बिना दोनों का नाम लिए लिखा था, ‘बड़े होते हुए हमने ऐसी कई कहानियां सुनी हैं जहां अमीर पुरुषों ने अपने से छोटी उम्र की लड़की से शादी की। यहां तक की एक लड़की का अपने पति से ज्यादा सफल होना भी स्वीकार नहीं किया जाता था। छोटी उम्र के पुरुष से शादी करने की बात तो दूर की है, एक उम्र के बाद शादी हो पाना भी मुश्किल हो जाता है। ये देखकर अच्छा लगा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लड़की भी इन रूढ़िवादी सोच को तोड़कर पुरानी सोच को बदल रही हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

अपने दोस्तों के लिए भेजा था खास नोट

दरअसल, कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने उन सभी दोस्तों को एक हैंपर भेजा था, जो शादी में शामिल नहीं हो पाए थे। इसके साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों से जल्द मिलने का वादा भी किया। इस नोट के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं।कटरीना और विक्की द्वारा भेजे गए हैंपर में मोतीचूर के लड्डू, परफ्यूम, कैंडल्स, फूल जैसी खूबसूरत चीजें थीं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

मुंबई में होगा ग्रैंड रिस्पेशन

रिपोर्ट्स की माने तो दोनों मुंबई में ही अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिस्पेशन का आयोजन करने वाला है, जिसमें कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे। मीडिया खबरों के मुताबिक इन दोनों ने अपने रिसेप्शन के लिए मुंबई बांद्रा का होटल ताज लैंड सेंड चुना है। विक्की कटरीना सहित उनका परिवार भी मुंबई लौट चुका है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

हनीमून के लिए चुनी ये जगह

विक्की कटरीना की शादी के बाद अब इनके हनीमून को लेकर चर्चाएं जोर पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की-कटरीना अपने हनीमून ट्रिप के लिए मालदीव जाएंगे। सबसे खास बात ये हैं कि इनका हनीमून फिल्मी थीम बेस्ड होगा। कटरीना विक्की हर जगह थोड़ा-थोड़ा समय बिताएंगे। उम्मीद की जा रही है कि कम से कम ये छुट्टियां दो महीने तक चल सकती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: