Entertainment

Ankita Vicky Wedding: अंकिता लोखंडे ने रचाई विक्की जैन के नाम की मेहंदी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया प्री- वेडिंग शूट वीडियो

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
– फोटो : इंस्टाग्राम

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों की धूम मची हुई है। हाल ही में मशहूर स्टार कपल कटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अब जल्द ही टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लंबे रिलेशन के बाद बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी रचाने वाली हैं। इस कपल की शादी की रस्में 11 दिसंबर से शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में आज अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी आयोजित की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं।

 

बेहद खुश नजर आईं अंकिता

सामने आई इन तस्वीरों में अंकिता अपने होने वाले दूल्हे का नाम अपनी मेहंदी में लिखवातीं बेहद खुश नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि अंकिता लोखंडे को मेहंदी लगाने वाली आर्टिस्ट कोई और नहीं बल्कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को मेहंदी लगाने वाली मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ही हैं। फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें अभिनेत्री मेहंदी लगाई हाथों के साथ वीना नागदा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आते ही अब उनके फैंस उन्हें इस नए सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। यह अंकिता और विक्की की प्री वेडिंग शूट का वीडियो था। शेयर किए गए वीडियो में यह कपल बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा था।

 

 

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

प्री वेडिंग सूट का वीडियो किया था शेयर

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस प्री वेडिंग सूट के वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने टाइटल में लिखा- द वेडिंग स्टोरी। वीडियो की शुरुआत में दोनों रेतीले पहाड़ पर साथ चलते नजर आए। इस दौरान दोनों ने ही सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे। इसके बाद यह कपल नाव पर एक दूसरे की बाहों में नजर आए। वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि इसे दुबई में शूट किया गया है। वहीं अंकिता के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस रोमांटिक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- द सेंड्स ऑफ टाइम।

अंकिता लोखंडे, विक्की जैन
– फोटो : सोशल मीडिया

14 दिसंबर को करेंगे शादी

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और बिजनेसमैन विक्की जैन 14 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की 12 दिसंबर को सगाई करेंगे। 13 दिसंबर को हल्दी और संगीत का आयोजन रखा गया है। खबर है कि दोनों की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: