Sports

Cristiano Ronaldo: 31 को रोनाल्डो चार्टर विमान से पहुंचेंगे मां का जन्मदिन मनाने, एक दिन पहले बर्नले से है मैच

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Tue, 14 Dec 2021 04:44 AM IST

सार

प्रीमियर लीग को 30 दिसंबर को बर्नले के साथ खेलना है जबकि तीन जनवरी को टीम का वोल्वस के साथ मुकाबला है। मेडेरिया द्वीपसमूह को बड़ा पर्यटक स्थल माना जाता है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो
– फोटो : [email protected]

ख़बर सुनें

विस्तार

मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 31 दिसंबर को अपनी मां का 67वां जन्म मेडेरिया द्वीपसमूह में मनाएंगे। हालांकि मैचों के कारण वह काफी व्यस्त हैं। प्रीमियर लीग को 30 दिसंबर को बर्नले के साथ खेलना है जबकि तीन जनवरी को टीम का वोल्वस के साथ मुकाबला है। मेडेरिया द्वीपसमूह को बड़ा पर्यटक स्थल माना जाता है।

क्रिस्टियानो की मां डोलोरेस अविरो अपने जन्मदिन और नए साल की पार्टी एक साथ मनाती हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने उनका 37 साल का बेटा चार्टर विमान से आएगा ताकि पुर्तगाल में अपने परिवार के साथ खुशियां बांट सके और अपने मैचों के कार्यक्रम के साथ भी सामंजस्य बिठा सके। 

क्रिस्टियानो का पूरा परिवार उस पार्टी में शरीक होगा। डोलोरेस ने बताया, एक आलीशान होटल में पार्टी होगी और नए साल की पहली सुबह मेरा पूरा परिवार मेरे साथ होगा। पिछले महीने पता लगा था कि क्रिस्टियानो का परिवार मैनचेस्टर में क्रिसमिस पार्टी की तैयारियों में भी लगा है। 

रोनाल्डो की मां ने कहा कि क्रिसमस के लिए अपने बेटे के पसंदीदा व्यंजन बनाऊंगी। उन्होंने क्रिस्टियानो की पार्टनर जिर्योजिनो रोड्रिग्ज की भी तारीफ की और कहा कि जब हम सब मिलते हैं तो एक-दूसरे को तोहफे देते हैं, खूब हंसी मजाक होता है। पार्टी में क्रिस्टियानो की ब्राजील में रहने वाली बहन केटिया, उनके पति और बच्चे भी शरीक होंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: