Entertainment

किस्सा: कई सालों बाद जीनत अमान ने खोला बड़ा राज, कहा- इस वजह से निर्माता करवाते थे बारिश में नहाने वाला सीन शूट

जीनत अमान
– फोटो : sonytvofficial/instagram

जीनत अमान ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। उनके अभिनय के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी काफी दीवाने थे। एक समय ऐसा था जब जीनत अमान को हिट फिल्मों की गारंटी तक माना जाता था। हालांकि जीनत अमान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। हाल ही में जीनत अमान पूनम ढिल्लों के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं थीं, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए और कपिल और बाकी की टीम के साथ ढेर सारी मस्ती भी की।  

बारिश में शूट करने की बताई वजह

दरअसल जीनत अमान को कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में ये पूछा कि आपको फिल्मों में अक्सर बारिश में नहाते हुए या कभी झरने के नीचे शावर लेते हुए देखा जाता था। क्या आपने कभी निर्देशक से इस पर सवाल नहीं पूछा कि क्या आपको लगता है मैं नहाकर नहीं आई हूं? जिसका जवाब देते हुए जीनत अमान ने कहा, ‘मेरे दिमाग में किसी ने ये बात डाल दी थी कि जब भी मुझे बारिश में नहलाते हैं तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है वो भी पैसो की बारिश।

जीनत अमान
– फोटो : Social Media

बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहीं जीनत अमान

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपनी खूबसूरती और अभिनय को लेकर जितना चर्चा में रही उतना ही चर्चा में वो अपनी बोल्डनेस को लेकर भी रही हैं। अपनी फिल्मों में वो अधिकतर बोल्ड सींस देने के लिए जानी जाती हैं। सत्यम-शिवम-सुंदरम में जीनत अमान ने कई सींस देकर सबको हैरान कर दिया था।

संजय खान और जीनत अमान
– फोटो : फाइल

इस हादसे ने बदल दी थी अभिनेत्री की जिंदगी

बॉलीवुड में बोल्ड और ब्यूटी की मिसाल हैं जीनत अमान। दिग्गज अभिनेत्री का फिल्मी करियर जितना सफल रहा उनकी निजी जिंदगी उतनी ही अधिक तनाव में कटी। बोल्ड और मजबूत किरदार निभाने वाली जीनत अमान घरेलू हिंसा का शिकार हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जीनत अमान संजय खान के साथ रिश्ते में थीं। कहा जाता है कि एक दिन संजय खान ने अपना आपा को जीनत अमान पर हाथ उठा दिया था। कहा जाता है जीनत अमान की आंख खराब होने का कारण संजय ही हैं। इसका पूरा असर उनके करियर पर पड़ा और उन्हें प्रोजेक्ट्स मिलने में दिक्कतें आईं।

जीनत अमान
– फोटो : sonytvofficial/instagram

परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी 

जीनत अमान ने उनके परिवार के खिलाफ जाकर एक्टर मजहर खान से शादी की थी। शुरुआत में सब सही चल रहा था। दोनों की शादी मीडिया में उन दिनों सुर्खियों में रहती थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच विवाद बढ़ने लगे। आलम ये था की मजहर जीनत के साथ हाथापाई तक करने लगे थे।शादी के बाद जीनत और मजहर के दो बच्चे हुए लेकिन इसके बावजूह मजहर के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आ रहा था। दरअसल, मजहर चाहते थे कि जीनत बॉलीवुड को छोड़ दें और घर के काम संभाले। लेकिन जीनत ने उनसे साफ मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच खूब मारपीट होने लगी।

 

जीनत अमान
– फोटो : सोशल मीडिया

इन फिल्मों में निभाए दमदार किरदार

जीनम अमान ने हरे रामा हरे कृष्णा, यादों की बारात, रोटी कपड़ा और मकान, अजनबी, डॉन, धरम वीर, धुंध, कुर्बानी, इंसाफ का तराजू, पुकार,दोस्ताना, डार्लिंग डार्लिंग, हम किसी से कम नहीं, लावारिस और चोरी मेरा काम जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: