Entertainment

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के प्रशंसकों का फूटा फराह खान पर गुस्सा, सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors TV

बिग बॉस 15 में शनिवार के वीकेंड के वार में इस हफ्ते सलमान खान नहीं पहुंच पाए। दरअसल रियाद से लौटें सलमान खान की फ्लाइट लेट हो गई थी, जिसकी वजह से वो सेट पर समय पर नहीं पहुंच सकें। जिसके बाद फराह खान ने सलमान खान की जगह ली और घरवालों पर सवालों की बौछार की। फराह खान ने एक-एक करके सभी घरवालों की सलमान खान की तरह ही जमकर क्लास लगाई। फराह खान ने सभी सदस्यों को उनकी कमियों से लेकर उनके व्यवहार के लिए खूब क्लास लगाई।

फराह खान ने प्रतीक की खिंचाई की

वीकेंड के वार में फराह खान प्रतीक सहजपाल को समझाने के साथ-साथ उनकी खिंचाई करती हुई भी नजर आईं। फराह खान ने प्रतीक को कहा कि आप अपनी हर चीज के लिए करण कुंद्रा को दोषी ठहराते हैं, इसलिए आपके जो भी करण से गिले-शिकवे हैं उन्हें दूर कर लीजिये। हालांकि मजाक-मजाक में फराह खान प्रतीक को ये भी कह गई कि अगर तुम्हें मौका दिया जाए तो तुम देश में बढ़ते हुए कोविड केस का जिम्मेदार भी करण को ही ठहरा दोगे।

प्रतीक सहजपाल
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

प्रतीक के फैंस फराह के व्यवहार से हुए नाराज

फराह खान का प्रतीक को इस तरह से तंज कसना प्रतीक के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। उनके फैंस ने तो फराह खान पर ये आरोप तक लगा दिया कि वो प्रतीक को टार्गेट कर रही हैं। हालांकि जब प्रतीक ने अपनी बात फराह खान को समझाने की कोशिश की तो फराह खान ने प्रतीक की बात को बीच में काटते हुए कहा कि अपनी बात को अपने दिल में ही रखो।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

फैंस ने सुनाई फराह को खरी-खोटी

हालांकि निर्देशक फराह खान का प्रतीक के प्रति व्यवहार देखने के बाद उनके फैंस ने कोरियोग्राफर को जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘वीकेंड का वार कितना बकवास था। प्रतीक को बार-बार नीचा दिखाने की कोशिश करने वाली फराह खान को शर्म आनी चाहिए। वो क्या दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि आपको कोई भी मारे-पीटे तो बस चुप रहो और सहो’।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

लोगों ने कहा आपका एजेंडा दिखता है

फराह खान के प्रतीक सहजपाल के साथ व्यवहार की आलोचना करते हुए अन्य यूजर ने लिखा, ‘जिस तरह से आपने हमें और प्रतीक को ये दिखाया है कि वो हर चीज के लिए करण को ब्लेम कर रहा है, आपको देखकर ऐसा लग रहा है कि आप आज प्रतीक को टार्गेट करने का एजेंडा लेकर आई हैं। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये बहुत शर्म की बात है कोविड पर कोई जोक बनाना फराह खान से सीखे।

प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

प्रतीक और करण का हुआ कई बार झगड़ा

बाहर भले ही प्रतीक और करण एक-दूसरे से काफी करीब हो, लेकिन बिग बॉस के घर में दोनों की एक-दूसरे के साथ खुंदस साफ तौर पर देखने को मिल रही हैं। कई बार टास्क के दौरान दोनों आपस में इतना ज्यादा झगड़ गए कि बात हाथापाई तक भी पहुंच गई। जिसके बाद करण को कई बार सलमान खान से चेतावनी भी मिली।

 

 

 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: