Entertainment

Bigg Boss 15: शो में बतौर मेहमान पहुंचे आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर, फराह खान के साथ खेला यह मजेदार गेम

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 अब 4 हफ्ते बाद अपने विनर के नाम का ऐलान कर देगा। यह शो धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में अब सभी कंटेस्टेंट्स के पास खुद को ट्रॉफी का दावेदार साबित करने के लिए काफी कम समय रह गया है। इसलिए घर के सभी सदस्य एड़ी चोटी का दम लगाते नजर आ रहे हैं और शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने की भरपूर कोशिश करते दिख रहे हैं।

इसी क्रम में बीते हफ्ते शो में हुए अलग-अलग टास्क के जरिए दर्शकों को कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। एक ओर जहां वीआईपी सदस्यों से उनका अधिकार छीन उन्हें नॉन वीआईपी सदस्य बना दिया गया। तो वहीं टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर राखी इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। इसके अलावा बीते एपिसोड्स में दर्शकों को सदस्यों के बीच जोरदार लड़ाईयां भी देखने को मिली है। ऐसे में हफ्ते भर हुए इन लड़ाई- झगड़ों का हिसाब किताब करने हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित किया गया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वीकएंड का वार एपिसोड के साथ ही शो में हर बार की तरह इस बार भी खास मेहमान मंच पर नजर आएय़ इस हफ्ते शो में बतौर मेहमान आए अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस वाणी कपूर ने एक दिन के लिए शो होस्ट कर रहीं फिल्म निर्देशक फराह खान के साथ जमकर मस्ती की।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान फराह ने वाणी और आयुष्मान के साथ एक मजेदार गेम भी खेला। इस खेल के तहत वाणी और आयुष्मान को स्क्रीन पर कुछ इमोजीस दिखाए गए। दोनों कलाकारों को स्क्रीन पर दिखाए गए इमोजीस को पहचान कर गाने की लाइन बतानी थी।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

गेम को शुरू करते ही सबसे पहले स्क्रीन पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का गाना दिल का टेलीफोन इमोजी के रूप में दिखाया गया, जिसे वाणी और आयुष्मान ने तुरंत ही पहचान लिया। इसके बाद सलमान खान की फिल्म सुल्तान का गाना बेबी को बेस पसंद है स्क्रीन पर डिस्प्ले किया गया, जिसे वाणी ने आराम से समझ लिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद वाणी कपूर के हिट गाने उड़े दिल बेफिक्रे को इमोजी के रूप में स्क्रीन पर दिखाया गया, जिसे अभिनेत्री ने एक बार फिर पहचान लिया। अंत में वाणी कपूर और आयुष्मान खुराना की हाल ही में आई फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का गाना माफी दे दो डिस्प्ले किया गया, जिसे यह जोड़ी एक बार फिर पहचानने में सफल रही।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: