Entertainment

Bigg Boss 15: राखी के साथ गलत बर्ताव पर फराह खान ने लगाई रितेश को फटकार, कहा- अपनी इज्जत प्यारी है तो..

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में इन दिनों कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को सबसे बड़ा फेरबदल देखने को मिला। दरअसल, इस बार वीकएंड का वार एपिसोड से सलमान खान गायब नजर आए। वहीं, सलमान खान की जगह इस खास एपिसोड होस्ट करती नजर आईं फिल्म निर्देशक फराह खान। शो होस्ट करते हुए फराह खान ने ना सिर्फ घरवालों की जमकर क्लास लगाई बल्कि उनकी हरकतों को लेकर खरी-खोटी भी सुनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह अब तक का सबसे बदतमीज सीजन रहा है।

घरवालों को उनकी गलतियों के लिए फटकार लगाते हुए फराह खान ने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आए राखी सावंत के पति पर भी जमकर निशाना साधा। दरअसल, दर्शकों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते समय फराह ने रितेश को उन्हीं की बात पर घेर लिया और फिर जमकर लताड़ लगाई।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

एक फैन ने राखी सावंत और उनके पति से सवाल किया कि उन्होंने अभिजीत की पति को भाड़े पर लाने वाली बात का मुद्दा क्यों बनाया, जबकि अभिजीत ने यह बात सिर्फ मजाक में कही थी। इस बात पर सफाई देते हुए रितेश और राखी ने कहा कि अगर अभिजीत की बात कुछ लोग सच मान लेते तो इससे उनकी बदनामी होती।

 

राखी सावंत, रितेश
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान उंगली उठा कर बात कर रहे रितेश का यह अंदाज फराह को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने रितेश को जमकर फटकार लगाई। फराह ने कहा कि अगर आपको नेशनल टेलीविजन पर अपनी बदनामी की इतनी ही चिंता है तो फिर आप राखी से जिस तरह बात करते हैं, क्या नेशनल टीवी पर ऐसा करना सही है?

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इसके बाद फराह कहती हैं कि मैं राखी से बहुत प्यार करती हूं, मैंने उन्हें अपनी फिल्म में ब्रेक दिया था। मैं उनके साथ ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं कर सकती। इस दौरान उन्होंने राखी को भी कहा कि वह अपनी बेइज्जती सहन कर गलत उदाहरण सेट कर रही हैं। फराह ने कहा कि तुम राखी सावंत हो और तुम्हारे साथ ऐसा बर्ताव नहीं होना चाहिए।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

 

इस पर राखी कहती है कि अगर मैंने रितेश पर गुस्सा किया तो कहीं वह मुझे छोड़ ना दे। राखी का यह जवाब सुन फराह ने कहा कि रितेश छोड़ता है तो मैं तुम्हारे लिए 10 की लाइन लगा दूंगी, लेकिन तुम अपनी ऐसी बेइज्जती बिल्कुल भी मत होने दो। इसके बाद राखी ने फराह से वादा किया कि वह आगे से इस तरह के बर्ताव को नजरअंदाज नहीं करेंगी और इसका जवाब भी देंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: