Sports

BWF World Championship 2021: तीसरे राउंड में पहुंचीं पीवी सिंधु, मार्टिना रेपिस्का को करारी शिकस्त दी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, हुएलवा (स्पेन)
Published by: स्वप्निल शशांक
Updated Tue, 14 Dec 2021 04:53 PM IST

सार

सिंधु इस मैच में जबरदस्त फॉर्म में दिखीं और रेपिस्का को एक भी मैच नहीं जीतने दिया। सिंधु ने यह मैच 21-7, 21-8 से जीता। हुएलवा में विश्व चैंपियनशिप टूर्नामेंट खेला जा रहा है।

पीवी सिंधु
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु बीडब्लूएफ विश्व चैंपियनशिप 2021 के तीसरे राउंड में पहुंच गई हैं। मंगलवार को दूसरे राउंड के मुकाबले में उन्होंने स्लोवाकिया की मार्टिना रेपिस्का को करारी शिकस्त दी। सिंधु इस टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन भी हैं। 

सिंधु इस मैच में जबरदस्त फॉर्म में दिखीं और रेपिस्का को एक भी मैच नहीं जीतने दिया। सिंधु ने यह मैच 21-7, 21-8 से जीता। स्पेन के हुएलवा में विश्व चैंपियनशिप टूर्नामेंट खेला जा रहा है। अब तक यह साल सिंधु के लिए शानदार रहा है। इससे पहले वह बीडब्लूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स के फाइनल तक पहुंची थीं।

इसके अलावा सिंधु ने अगस्त में टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल भी अपने नाम किया था। अब विश्व चैंपियनशिप में भी सिंधु से काफी उम्मीदें हैं। इस साल स्पेन की स्टार शटलर कैरोलिना मरीन नहीं खेल रही हैं। ऐसे में सिंधु एक बार फिर टूर्नामेंट जीत सकती हैं। 

मरीन तीन बार की चैंपियन रह चुकी हैं। वहीं, विश्व विजेता नोजोमी ओकुहारा भी यह टूर्नामेंट नहीं खेल रही हैं। मौजूदा समय में सिंधु जबरदस्त फॉर्म में हैं उन्होंने फ्रेंच ओपन, इंडोनेशिया मास्टर्स और इंडोनेशिया ओपन में लगातार तीन सेमीफाइनल खत्म होने के बाद सीजन के अंत में विश्व टूर फाइनल में अपना दूसरा रजत पदक हासिल किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: