Entertainment

Ankita Lokhande Wedding: कंगना रणौत ने अंकिता लोखड़े-विक्की जैन के संगीत समारोह में की शिरकत, दिखा खूबसूरत अंदाज

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

अंकिता लोखंडे कल यानी की 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन उनकी शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन की तस्वीरें फैंस के सामने आ चुकी हैं। हल्दी के बाद मुंबई के फाइव स्टार होटल में ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का संगीत का फंक्शन हो रहा है। जिसकी कई झलकियां बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है। कंगना रणौत भी अपनी मनिकर्णिका की सह-कलाकार की संगीत में शामिल हुईं।

कंगना का दिखा शाही लुक

अपनी दोस्त के संगीत के फंक्शन को अटेंड करने पहुंचीं कंगना का फैंस को पारंपरिक लुक देखने को मिला। ब्लू रंग के लहंगे में कंगना रणौत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ब्लू लहंगे के साथ ब्लू प्रिंटेड चोली पहनी थी। जिसमें काफी हैवी कढ़ाई वर्क था, जिसके साथ उन्होंने नेट का हल्का दुपपट्टा लिया हुआ था। उनके इस लुक को उनका हैवी नैकलेस, माथे पर मांगटीका और माथापट्टी और कानों के झुमके पूरा कर रहे थे।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

अंकिता लोखंडे के संगीत के लिए दिखीं उत्सुक

कंगना ने अपने बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया। अपनी तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने लुक की तुलना ‘योद्धा रानी’ से की। तो वहीं दूसरी तस्वीर पोस्ट करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘प्यार को युद्ध नहीं बनाओ, साथ ही उन्होंने अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए लिखा, ‘आज मेरे यार की शादी है’। दो घंटे पहले डाली गई उनकी इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आया।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

अंकिता के संगीत की तस्वीर की साझा

अपनी तस्वीरों के साथ ही कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे के संगीत की कई तस्वीरें भी साझा की। किसी तस्वीर में वो अंकिता लोखंडे के साथ पोज कर रही हैं, तो किसी तस्वीर में वो उन्हें गले से लगाते हुए नजर आ रही हैं। कंगना ने पहली तस्वीर जो साझा की उसमें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे मंच पर हैं और विक्की जैन डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

कंगना रणौत ने दी शुभकामनाएं

कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की, जिसमें वो बड़े ही प्यार से अंकिता को गले लगा रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो अंकिता और विक्की के साथ पोज करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत कपल’। इसके बाद कंगना ने विक्की जैन और अंकिता की वीडियो साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बहुत बधाईयां दुनिया की सारी खुशियां तुम दोनों के लिए’।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

कंगना-अंकिता ने सगाई की अंगूठी पर की चर्चा

इसके बाद कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जी हां हम उसकी डायमंड रिंग के बारे में ही बातचीत कर रहे हैं। इस तस्वीर के बाद उन्होंने अंकिता के साथ एक और तस्वीर साझा की, जिसमें कंगना ने लिखा, ‘तुम हमेशा मेरा दिल जीत लेती हो’। कंगना रणौत की फिल्म मनिकर्णिका में अंकिता लोखंडे ने काम किया था। उसके बाद से ही दोनों के बीच एक अच्छी बॉंडिंग अक्सर फैंस को देखने मिली।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: