Entertainment

Coronavirus: करण जौहर की पार्टी में किन-किन लोगों से मिली थीं करीना कपूर, यहां देखिए लिस्ट

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : ट्विटर/ANI

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। वहीं, कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने भी डर का माहौल बनाया हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड में भी एक फिर कोरोना सिर उठाने लगा है। हाल ही में फिल्म निर्देशक करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के बाद करीना कपूर,अमृता अरोड़ा समेत अन्य कई कलाकारों के संक्रमित होने के बाद करण जौहर ने भी अपनी कोरोना टेस्ट कराया था। हालांकि, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। करण ने कल यानी 13 दिसंबर को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

दरअसल, 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर हुई एक गेट-टुगेदर पार्टी में शामिल होने के बाद करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियां कोविड -19 से संक्रमित पाई गई। एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए करण ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने बीते दिन कोरोना संक्रमण के लिए परीक्षण कराया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

करीना कपूर
– फोटो : instagram/kareenakapoorkhan

करण जौहर के अलावा महीप के साथ शूटिंग कर रही नीलम कोठारी ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया। हालांकि, उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। हाल ही में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम की रिलीज को 20 साल पूरा होने के मौके पर फिल्म निर्देशक करण जौहर ने एक पार्टी रखी थी। जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में करीना कपूर खान ने अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा के साथ शिरकत की थी।

 

अर्जुन कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस दौरान करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किए गए थे। खबरों की मानें तो पार्टी में आलिया भट्ट भी शामिल हुई थी। साथ ही महीप कपूर और अमृता अरोड़ा भी पार्टी का हिस्सा थीं। इसके बाद से ही करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा कपूर और महीप कूपर के कोरोना संक्रमित होने की खबर से हड़कंप मच गया।   

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : Social Media

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा बीते कुछ समय से पार्टीज का हिस्सा रही थीं। दोनों ही करण जौहर की पार्टी में शामिल होने के साथ ही वे रिया कपूर की हाउस गैदरिंग का भी हिस्सा बनी थीं। इस पार्टी में करिश्मा कपूर, नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता समेत अन्य कई स्टार्स शामिल हुए थे। ऐसे में अब  दोनों एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव होने पर इंडस्ट्री के और कलाकारों पर भी कोरोना पॉजिटिव होने का खतरा मंडरा रहा है।

कमल हासन
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले अभिनेत्री काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी कोरोना संक्रमित हो गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी। इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कमल हासन भी लंदन के आने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह कोरोना मुक्त हो चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ्य हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: