Entertainment

20 Years Of K3G: ‘पू’ बनकर आलिया ने लड़कों को दिए मार्क्स, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर जताया आभार

आलिया भट्ट, करीना कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर फैमिली ड्रामा फिल्म कभी खुशी कभी गम आज भी दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक बनी हुई है। अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान, ऋतिक रोशन, कालोज और करीना कपूर खान की यह मल्टी स्टारर फिल्म आज यानी 14 दिसंबर को अपने 20 साल पूरे कर चुकी है। फिल्म के इस खास मौके पर फिल्म निर्देशक करण जौहर काफी उत्साहित दिख नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस वीक को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा करण ने बॉलीवुड कलाकारों से इस फिल्म के सीन्स को रीक्रिएट करने की भी अपील की थी। 

इस फिल्म के डायलॉग और इसकी स्टार कास्ट आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है। खासकर फिल्म में करीना कपूर द्वारा निभाया गया पू (पूजा) का किरदार आज भी लोग सोशल मीडिया पर रीक्रिएट करते नजर आते रहते हैं। इसी क्रम में अब बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म के 20 साल पूरे के होने के मौके पर फिल्म में से अपनी पसंद का एक सीन रिक्रिएट किया है। आलिया ने अपने इस वीडियो क अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वीडियो में आलिया करीना कपूर के फिल्म में प्रॉम्टनाइट के लिए लड़कों के सिलेक्शन वाले सीन को रीक्रिएट दिखाई दीं।  वीडियो में आलिया करीना की ही तरह अपने जलवे दिखाते हुए लड़कों की नंबरिंग करती नजर आईं। इस दौरान उनके सामने कुछ लड़के लाइन में खड़े भी नजर आए। खास बात यह थी कि इस लाइन बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान भी नजर आए। 

आलिया भट्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

सीन को दोहराते हुए आलिया सभी लड़कों को उनके लुक्स के हिसाब से नंबर देती दिख रही है। इस दौरान उन्होंने इब्राहिम को माइनस मार्किंग दे डाली। तो वहीं, ऋतिक का रोल निभा रहे रणवीर से पू बनीं आलिया को 2 नंबर देकर अपना दिवाना बना दिया। इस वीडियो के सामने आते ही फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा फेवरेट सीन और मेरे फेवरेट लोग। के3जी के 20 साल पूरे होने पर पूरी टीम को बधाई।’

करीना कपूर खान
– फोटो : Social Media

वहीं, करीना कपूर ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया की जमकर तारीफ की। करीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पू से बेहतर और कोई नहीं, हमारे टाइम की शानदार एक्ट्रेस, मेरी प्यारी आलिया।’ करीना ने इस पोस्ट में आलिया, रणवीर सिंह और इब्राहिम अली खान के अलावा करण जौहर को भी टैग किया है। इससे पहले फिल्म में नजर आए कॉमेडियन जॉनी लिवर ने भी इस फिल्म में अपने बेट के साथ एक सीन को हाल ही में रीक्रिएट किया था। 

करण जौहर
– फोटो : सोशल मीडिया

इधर, फिल्म के 20 साल पूरे होने के खास मौके पर फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर फिल्म की स्टार कास्ट और सभी सदस्य को बधाई देते हुए आभार जताया। करण ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, दुनिया के सभी कोनों और इंडस्ट्री से मिले ढ़ेर सारे प्यार की बदोलत ही आज यह फिल्म इस उपलब्धि को हासिल कर पाई है। इसके लिए धन्यवाद भी कम पड़ जाएगा। इस खास दिन पर मेरे दिल का एक हिस्सा आपके लिए। यह सब परिवार से प्यार करने के बारे में हैं। आप सबको हमारी ओर से कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने की शुभकामनाएं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: