Entertainment

Mahesh Babu: साउथ सिनेमा के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे महेश बाबू? अभिनेता ने सवाल का दिया करारा जवाब

आज के समय में साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स एक-एक करके बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। खबरें हैं कि ‘पुष्पा’ हिट होने के बाद अल्लू अर्जुन निर्देशक संजय लील भंसाली की फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख सकते हैं तो दूसरी तरफ विजय देवरकोंडा भी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएंगे। इन सबके बीच अब साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड में डेब्यू करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महेश बाबू ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए साफ इनकार कर दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्हें क्या कहा है?

दरअसल, महेश बाबू हैदराबाद में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान पत्रकारों ने अभिनेता से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में सवाल किया। इस कार्यक्रम में एक रिपोर्टर ने महेश बाबू से बॉलीवुड में एंट्री के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए साफ इनकार कर दिया। महेश बाबू का कहना है, ‘हिंदी फिल्में करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि तेलुगू फिल्में भी देशभर में देखी जा रही हैं। मुझे हिंदी फिल्मों में विशेष रूप से एक्टिंग करने की कोई जरूरत नहीं है।’ इसके आगे उन्होंने ये भी बताया कि वह तेलुगू फिल्में करने के लिए कमिटेड हैं।  

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि महेश बाबू हॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं लेकिन इस कार्यक्रम में महेश बाबू ने इन खबरों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानता हूं और ना ही मैं किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं। महेश बाबू के इस बयान ने अब तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह अब फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है और यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। फिल्म में सितारा का एक गाना है, जिसका टाइटल ‘पेनी’ है। इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: