Entertainment

Lock Upp: 'लॉकअप' के घर में छिड़ा घमासान, सामने आया पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा का रोद्र रूप

‘लॉकअप’ को शुरू हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं और चौथा हफ्ता शुरू होते ही ‘लॉकअप हाउस’ सभी ड्रामों के साथ और भी तीखा होता जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स अपने गेम प्ले के जरिए सबको खूब एंटरटेन कर रहे हैं। पायल रोहतगी से लेकर अंजली अरोड़ा तक हर कंटेस्टेंट अपना दम खम दिखा रहा है। ‘लॉकअप’ के लेटेस्ट एपिसोड में हमें कुछ ऐसा देखने को मिलेगा कि हमें यह घर किसी जंग के मैदान सा महसूस होगा। 

 

पायल और अंजलि की कैट फाइट

हाल में ही सामने आए शो प्रोमो में देखने को मिला कि अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी की कैट फाइट हो जाती है। दरअसल ‘लॉकअप’ में एक टास्क के दौरान पायल और अंजलि आपस में भिड़ जाती हैं और टास्क का सारा सामान गुस्से में फेंक देती हैं। इस वीडियो में दोनों का एक हिंसक रूप देखने को मिल रहा है। 

 

प्रोमो में दिखा वॉयलैंट अंदाज

कंगना रणौत के शो के इस प्रोमो को मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,”लॉकअप में क्रॉस हुई एक और बाउंड्री, अंजलि अरोड़ा और पायल रोहतगी हुए एक-दूसरे के साथ हिंसक। आज रात 10:30 बजे देखें लॉकअप।”

 

 

पायल को शो से निकालने की मांग 

इस वीडियो में पायल काफी गुस्से में नजर आ रही हैं, जिसमें वह अंजलि से गुथम- गुथा करती दिखाई दे रही हैं। अंजलि उनका हाथ पकड़ लेती हैं, तो पायल जोर-जोर से उनसे उनका हाथ छोड़ने के लिए कहती दिख रही हैं। लेकिन, जब अंजलि उनका हाथ नहीं छोड़ती तो पायल उनके हाथ पर काट लेती हैं। इस वीडियो को देख फैंस पायल से काफी गुस्सा नजर आ रहे हैं और उन्हें ‘शो से निकालने’ के लिए लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

 

दोनों में पहले भी हो चुकी है लड़ाई

इससे पहले भी पायल और अंजलि आपस में लड़ती नजर आ चुकी हैं। उस समय अंजलि ने पायल को उनकी उम्र को लेकर ताना मारा था, जिसपर दोनों की भिड़ंत हो गई थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: