Tech

Jio 479 Rupees Recharge Plan: जियो का ये रिचार्ज प्लान है काफी खास, 84 जीबी डाटा के साथ मिल रही है 56 दिनों की वैधता

भारत में बड़े पैमाने पर लोग टेलीकॉम सेवाओं का आनंद उठाते हैं। हालांकि, कुछ समय पहले कई बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि की थी। रिचार्ज प्लान की कीमतों में वृद्धि होने के बाद इसका बुरा असर लोगों की जेबों पर पड़ रहा है। इस कारण कई लोग उन रिचार्ज प्लान्स की तलाश कर रहे हैं, जिनमें उन्हें कम कीमतों में ढेरों बेनिफिट्स मिल सके। अगर आप जियो की टेलीकॉम सुविधाओं का आनंद उठाते हैं, तो आज हम आपको एक खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं। इस रिचार्ज को कराने के बाद आपको कई बेनिफिट्स मिलेंगे। इसके अलावा आप जियो की दूसरी सेवाओं का भी आनंद उठा पाएंगे। इस रिचार्ज प्लान में आपको इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसी कड़ी में आइए जानते हैं जियो के इस खास प्लान के बारे में विस्तार से –

जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की कीमत 479 रुपये है। इस प्लान को रिचार्ज कराने पर आपको कुल 56 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इंटरनेट उपयोग के लिए इसमें रोजाना 1.5GB डाटा भी मिल रहा है। ऐसे में आपको 56 दिनों की वैधता में कुल 84GB डाटा मिलेगा। 

डेली डाटा लिमिट ओवर होने के बाद स्पीड कम करके 64 kbps कर दी जाएगी। इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिल रहा है।   

प्लान में आपको 100 SMS भेजने की सुविधा रोजाना मिलेगी। प्लान रिचार्ज कराने पर आप जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड सुविधा का भी फायदा उठा सकते हैं। भारत में बड़े पैमाने पर लोग इस प्रीपेड प्लान को अपने फोन में रिचार्ज करा रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: