Entertainment

Devoleena Engagement: देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने कर ली सगाई, ये है तस्वीरों के पीछे की पूरी सच्चाई

देवोलीना भट्टाचार्जी,विशाल सिंह
– फोटो : इंस्टाग्राम

देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं, लेकिन इसके बाद अचानक सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों ने फैंस के बीच सनसनी मचा दी। देवोलीना जैसे ही सर्जरी करवाकर अपने घर वापस लौटीं तो उन्होंने फैंस को पोस्ट शेयर कर अपने हेल्थ अपडेट दी, लेकिन इसी के अलावा टीवी एक्टर विशाल ने देवोलीना के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अपने हाथों में रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं और दोनों के बीच काफी केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि दोनों ने सगाई कर ली है। फैंस ये बात सुनकर हैरान रह गए थे, हालांकि अब इन तस्वीरों के पीछे की पूरी कहानी भी सामने आ गई है।

देवोलीना भट्टाचार्जी,विशाल सिंह
– फोटो : इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विशाल ने लिखा था, इट्स ऑफिशियल। इसी के साथ उन्होंने रिंग और दिल वाली इमोजी भी कैप्शन में पोस्ट की थी। तो वहीं देवोलीना ने भी इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, आखिरकार आई लव यू विशू। इसके बाद फैंस ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दीं लेकिन इन तस्वीरों के पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी,विशाल सिंह
– फोटो : इंस्टाग्राम

ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई-

इन तस्वीरों में जहां देवोलीना अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं तो वहीं विशाल सिंह घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं, लेकिन दरअसल ये फोटोज उनके प्रोजेक्ट के बिहाइंड द स्क्रीन के पलों का हिस्सा हैं। जल्दी ही दोनों का एक गाना रिलीज होने वाला है।

Devoleena Bhattacharjee
– फोटो : amar ujala, mumbai

आपको बता दें कि विशाल सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी इससे पहले टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में एक साथ नजर आ चुके हैं। इस सीरियल में विशाल सिंह ने देवोलीना यानी गोपी के देवर जिगर का किरदार निभाया था। वह बिग बॉस के घर में भी अपनी दोस्त देवोलीना का सपोर्ट करने गए थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: