Sports

Winter Olympics 2022: भारतीय दल के मैनेजर बीजिंग में कोरोना संक्रमित पाए गए, होटल में क्वारैंटीन हुए

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, बीजिंग
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Wed, 02 Feb 2022 05:29 PM IST

सार

चीन में आयोजित शीतकालीन ओलंपिक में आरिफ खान एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं। उनके साथ छह सदस्यीय दल भेजा गया था। बीजिंग में पहुंचने पर टीम के मैनेजर अब्बास वानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 
 

बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

शीतकालीन ओलंपिक में भारतीय दल के मैनेजर मोहम्मद अब्बास वानी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीजिंग एयरपोर्ट में जांच के दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्होंने खुद को होटल में क्वारैंटीन कर लिया है। अब्बास वानी शीतकालीन ओलंपिक में छह सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा हैं। जम्मू-कश्मीर के स्कीयर आरिफ खान इस बार शीतकालीन ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले देश के एकमात्र एथलीट हैं। आरिफ स्लैलम और जाइंट स्लैलम स्पर्धा में भाग लेंगे।

बीजिंग ओलंपिक में आरिफ और मेहम्मद अब्बास के अलावा हरजिंदर सिंह, अल्पाइन कोच लुदर चंद ठाकुर, तकनीशियन पूरन चंद और टीम अधिकारी रूप चंद नेगी भारतीय दल का हिस्सा हैं। बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक चार से 20 फरवरी के बीच आयोजित होंगे।

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब्बास ने ट्वीट किया, “मैं ओलंपिक गांव में अपने होटल के कमरे में क्वारैंटीन हूं और मुझे मेरे दूसरे कोविड टेस्ट का परिणाम आने तक कमरे के भीतर रहने के लिए कहा गया है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं।”

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने अब्बास वानी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बारे में बताया और कहा कि शेफ डे मिशन हरजिंदर शीतकालीन ओलंपिक आयोजकों के साथ फिर से परीक्षण के तैयारी कर रहे हैं। बत्रा ने कहा, “एथलीट और उसके कोच को किसी भी खतरे से बचाने के लिए दूसरे फ्लैट में स्थानांतरित कर दिया गया है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: