Entertainment

Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस 15 से बाहर आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी की सर्जरी, वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में बतौर वाइल्डकार्ड नजर आईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में एक सर्जरी से गुजरी हैं। बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही अभिनेत्री को यह सर्जरी करानी पड़ी। चोट की वजह से हुई सर्जरी के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है। टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल में बिस्तर पर बैठ कर चाय पीते हुए और फिर वॉकर की मदद से चलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

 

इसके अलावा वीडियो में वह व्हील चेयर पर बैठी और घर लौटने पर अपने पेट के साथ समय बिताती भी नजर आ रही हैं। साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर गाना दिल है छोटा सा बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने बिग बॉस 15 के अपने सफर और घर से बाहर आने के बाद सर्जरी को लेकर अपने अनुभव को फैंस के साथ साझा किया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

वीडियो को दिए कैप्शन में देवोलीना ने लिखा, बिग बॉस 15 में मेरा सफर एक रोलर कोस्टर राइड की तरह था। इस दौरान मुझे मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से सभी स्तर पर उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पोल टास्क के दौरान मुझे चोट लग गई थी। इस दौरान मुझे फुट ड्रॉप से गुजरना पड़ा था। घर से बेघर होने के बाद मुझे तुरंत डीकंप्रेशन सर्जरी के लिए ले जाया गया।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ऐसा समय था जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट चुका था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपनी मां और भाई के बिना मैं इस हालात से कैसे निपट सकती हूं। इसके बारे में मुझे सोचने का समय नहीं था, क्योंकि मुझे तुरंत ही सर्जरी के लिए जाना था। इस मुश्किल समय में मेरी इच्छा शक्ति और भगवान के प्रति मेरा विश्वास ही मेरी ताकत थी।

 

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : सोशल मीडिया

देवोलीना ने आगे लिखा, आखिरकार आज तमाम  माम मुश्किलों और चुनौतियों से लड़ने के बाद मैं अपनी प्यारी एंजल के पास वापस घर लौट चुकी हूं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं। आपके आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। मां, भाई, शान, हर्षिता सादिया, जोंटू, सृष्टि, लक्ष्मी, विकास सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मेरा ख्याल रखा और अंत में मैं खुद का शुक्रिया करती हूं जिसने एक पल के लिए भी हार नहीं मानी। अभी बहुत आगे जाना है। मुझे ठीक होने में टाइम लगेगा, लेकिन मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 की बात करें तो शो का यह सीजन तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम किया है। जबकि अभिनेत्री को कांटे की टक्कर देते नजर आए प्रतीक सहजपाल इस सीजन के रनर अप रहे। इस सीजन टॉप 5 में निशांत भट्ट, प्रतीक सेजपाल, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा ने अपनी जगह बनाई थी। हालांकि निशांत 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए। जिसके बाद शमिता शेट्टी और करण कुंद्रा भी कम वोटों की वजह से फिनाले की रेस से बाहर हो गए।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: