Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की जीत पर उठ रहे सवालों पर निशांत भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो का असली विजेता….

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के सबसे चर्चित और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का एक और सीजन पूरा हो चुका है। शो के 15वें सीजन के विनर की घोषणा के साथ ही यह शो खत्म हो गया। हालांकि इस सीजन विजेता के नाम के साथ ही कई लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। इस सीजन में शुरू से ही मजबूत कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने ट्रॉफी अपने नाम की। लेकिन अभिनेत्री की इस जीत पर एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स नाखुश नजर आए तो वहीं कई सेलेब्स भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल कई लोगों का मानना है कि तेजस्वी प्रकाश की जगह शो का विजेता प्रतीक सहजपाल को होना चाहिए था। ऐसे में सभी लोग तेजस्वी प्रकाश की इस जीत पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी बीच अब शो का हिस्सा रहे और टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाले निशांत भट्ट ने भी इस मामले में अपना पक्ष रखा है।

 

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

निशांत भट्ट ने इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि शो का असली विजेता प्रतीक ही है। लेकिन दर्शकों ने तेजस्वी को चुना है, जिसका सभी को सम्मान करना चाहिए। बिग बॉस 15 के अपने सफर के बारे में बात करते हुए निशांत ने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं इस शो में इतना आगे जा पाऊंगा।

निशांत भट्ट
– फोटो : instagram

निशांत ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान भी मैंने यह नहीं सोचा था कि मैं फर्स्ट रनर अप बन कर इस शो से बाहर निकलूंगा। मैंने दोनों ही जगह अपना सौ फ़ीसदी दिया है। हालांकि हार जीत हम दोनों अलग बात है। गौरतलब है कि टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली निशांत भट्ट 10 लाख रुपए का सूटकेस लेकर फिनाले के दौड़ से बाहर हो गए थे।

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

इससे पहले तेजस्वी प्रकाश की जीत पर इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। गौहर खान, काम्या पंजाबी समेत कई कलाकारों ने तेजस्वी प्रकाश के विजेता बनने पर अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया दी। ऐसे में जीत पर उठ रहे सवालों पर बयान देते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा था कि शो में कोई भी नहीं चाहता था कि मैं ट्रॉफी जीतूं। स्टूडियो में बैठे लोग भी मेरे हारने की दुआ कर रहे थे।

नागिन सीजन 6
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

इस दौरान तेजस्वी ने यह भी कहा कि आखिरी पल तक जब तक मेरे हाथ में ट्रॉफी नहीं आई, तब तक यह लोग दुआ कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि मैं हार जाऊं, लेकिन गणपति बप्पा और मेरे फैंस को कुछ और ही मंजूर था। मैं हमेशा इस बात पर भरोसा करती हूं कि जिसका कोई नहीं होता उसका खुद भगवान होता है। बिग बॉस 15 की विजेता रही तेजस्वी जल्द ही कलर्स के सीरियल नागिन 6 में मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: