Entertainment

Preity Zinta: जब लीक हो गया था सलमान का ऑडियो टेप, प्रीति जिंटा संग रिलेशन पर की थी बात

Preity Zinta And Salman Khan
– फोटो : Instagram

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Birthday) का आज अपना जन्मदिन है। मॉडलिंग और एड फिल्म करने के बाद प्रीति ने मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। प्रीति की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। उन्होंने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से प्रीति फिल्मों से थोड़ी दूर हैं। लेकिन आईपीएल के सीजन में वह भारत में ही रहती हैं। अपने करियर में प्रीति जिंटा ने सबसे ज्यादा काम सलमान खान के साथ किया है। 

Preity Zinta And Salman Khan
– फोटो : Instagram

सलमान ने की थी प्रीति जिंटा संग रिश्ते की बात

सलमान खान और प्रीति जिंटा बहुत अच्छे दोस्त भी हैं लेकिन, एक ऑडियो टेप वायरल होने के बाद दोनों के लिंक अप की खबरें आई थीं। इस कथित ऑडियो टेप में सलमान ने प्रीति के साथ बेडरूम रिलेशन की बात ऐश्वर्या राय से कही थी। उस दौरान प्रीति नेस वाडिया संग रिलेशन में थीं।

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया
– फोटो : सोशल मीडिया

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा का हुआ ब्रेकअप

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच इस टेप को लेकर काफी दफा बहस हुई। खबरों की मानें तो जब नेस ने प्रीति से उनकी वर्जिनिटी का सबूत मांगा, उस वक्त दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अच्छी खबर ये रही कि बाद में ये टेप फेक साबित हुआ था लेकिन उन्होंने इस टेप को लीक करने वाली संस्था पर केस कर दिया।

सलमान खान, प्रीति जिंटा
– फोटो : Social Media

इन फिल्मों में बनीं दोनों की जोड़ी

प्रीति जिंटा और सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर पांच बार साथ नजर आए। दोनों को एक साथ ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘जान ए मन’ और ‘हीरोज’ फिल्मों में रोमांस करते हुए देखा गया। प्रीति जिंटा ने खुद एक बार कुबूल किया था कि वह सलमान के नाम की दीवानी रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: