Entertainment

Salman Khan: हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रैवोल्टा से मिलने पर सलमान को बतानी पड़ी अपनी पहचान, वायरल हो रहे वीडियो पर फैंस ले रहे मजे

सलमान खान, जॉन ट्रैवोल्टा
– फोटो : social media

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रैवोल्टा से मुलाकात की थी। इनकी यह मुलाकात रियाद में हुए एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई। इस मुलाकात की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें सलमान जॉन से हाथ मिलाते हुए अपना परिचय देते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सलमान के मजे ले रहे हैं।

जॉन ट्रैवोल्टा , सलमान खान
– फोटो : social media

वायरल हो रही वीडियो 

सलमान खान और जॉन ट्रैवोल्टा की मुलाकात का यह वीडियो सलमान के एक फैन द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में सलमान जॉन को अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कह रहे हैं, “मेरा नाम सलमान खान है और मैं भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

सलमान खान और जॉन ट्रैवोल्टा
– फोटो : social media

ट्विटर पर फोटो कर रही ट्रेंड

दोनों की फोटो भी ट्विटर पर शेयर की जा रही है इसमें सलमान और जॉन साथ में बैठकर मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक कराते दिख रहे हैं। इस फोटो के पोस्ट होते ही इस पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक ने लिखा, “टू लेजेंड्स।” तो वहीं दूसरा लिखता है,”आपको अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं थी।”

सलमान खान
– फोटो : Instagram Post

पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर बने सलमान

सलमान खान को इस अवॉर्ड शो में ‘पर्सनालिटी ऑफ द ईयर’ के अवॉर्ड से नवाजा गया, जबकि जॉन को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया। समारोह का आयोजन सऊदी अरब के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी द्वारा किया जाता है। इवेंट में सलमान खान ने ब्लैक सूट पहना हुआ है। तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे भाई बू नसीर (Bu Nasser)… आपसे मिलकर अच्छा लगा।‘

जॉन ट्रैवोल्टा
– फोटो : social media

जॉन की फिल्में 

जॉन को कैरी, सैटरडे नाइट फीवर, ग्रीस, पल्प फिक्शन और हेयरस्प्रे जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने गेट शॉर्टी में अपने प्रदर्शन के लिए मोशन पिक्चर- म्यूजिकल या कॉमेडी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का गोल्डन ग्लोब अवार्ड भी जीता है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: