Entertainment

Kajol Devgn Covid Positive: काजोल हुईं कोरोना संक्रमित, बेटी न्यासा देवगन की फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Kajol and Nysa Devgn
– फोटो : facebook

कोविड-19 से सभी परेशान हैं। आए दिन लोगों के संक्रमित होने की खबरें सामने हा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके प्रकोप से बच नहीं पाए हैं। करीना कपूर खान से लेकर स्वरा भास्कर तक कई सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। वहीं अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री काजोल भी कोविड की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा करते हुए कहा कि वह ऐसे समय में वह अपनी बेटी न्यासा देवगन को बहुत मिस कर रही हैं। 

Kajol and Nysa Devgn
– फोटो : instagram

अपनी बेटी के लिए काजोल ने कही ये बात

काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी न्यासा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और मैं सच में नहीं चाहती कि कोई भी मेरी रूडोल्फ नोज को देखे। इसलिए आप सभी लोग दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को देखिए। मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं न्यासा और हां मैं आई रोल देख सकती हूं।”

kajol
– फोटो : instagram

फैंस ने की अभिनेत्री के जल्द स्वस्थ होने की दुआ

इस तस्वीर पर काजोल के फैंस और बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने न्यासा की इस तस्वीर पर अपनी प्रतीक्रिया देते हुए लिखा, “न्यासा बहुत खूबसूरत है।” इसके साथ ही कालोज के फैंस ने उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं देते हुए लिखा,’आपके लिए दुआ और बहुत सारी पॉजिटिव वाइब्स भेज रहा हूं। जल्द ठीक हो जाइए। न्यासा सच में बहुत अच्छी लग रही हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”सुरक्षित रहिए काजोल और आपकी बेटी प्यारी लग रही है। उसकी महंदी का डिजाइन अद्भुत है।”

nysa devgan
– फोटो : instagram

विदेश में पढ़ाई कर रही हैं न्यासा 

काजोल और अजय देवगन के घर न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 में हुआ था। वह 18 साल की हैं और अभी वह स्विजरलैंड के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज वीएसओ पर शोयर करती रहती हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: