Entertainment

Bigg Boss 15 Finale: सिंगल नहीं हैं बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान, नेशनल टीवी पर खुद किया कबूल

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का एक और सीजन खत्म हो चुका है। शो का 15वां सीजन रविवार को पूरा हो गया। इसके साथ ही बिग बॉस 15 के विजेता के नाम का भी ऐलान कर दिया गया। बिग बॉस 15 को सीजन की सबसे चुलबुली सदस्य रहीं तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने इनाम राशि के 40 लाख रुपए भी हासिल कर लिए हैं। वहीं शो के ग्रैंड फिनाले में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी हुआ। दरअसल फिनाले को धमाकेदार और शानदार बनाने के लिए कई कलाकार इस एपिसोड में शिरकत करते नजर आए।

 

इस दौरान ना सिर्फ इस सीजन शो का हिस्सा रहे सदस्य फिनाले एपिसोड में शामिल हुए बल्कि शो के बीते सीजंस के विजेता रहे पांच सदस्य भी बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बने। इस दौरान बिग बॉस 13 में नजर आईं बिग बॉस के अब तक की सबसे प्यारी और चुलबुली सदस्य शहनाज गिल भी इस मौके पर बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं। बिग बॉस के मंच पर पहुंचीं शहनाज गिल ने ना सिर्फ जमकर मस्ती बल्कि दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी ट्रिब्यूट दिया।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस की मंच पर एंट्री करते ही शहनाज ने गैरी संधू के गाने ये बेबी पर शानदार डांस मूव्य भी किए। साथ ही इस दौरान वह सलमान खान को देख भावुक भी हो गईं जिसके बाद सलमान खान ने गले लगाकर उन्हें चुप कराया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए सलमान खान और शहनाज गिल दोनों ही भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले
– फोटो : सोशल मीडिया

बाद में शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती भी की। इस दौरान शहनाज गिल ने सलमान खान की जमकर खिंचाई भी की। दरअसल, शहनाज उनसे कहती है कि वह पूरे हिंदुस्तान की शहनाज गिल बन गई हैं और हिंदुस्तान की कटरीना कैफ पंजाब की हो गईं है। क्योंकि उनकी शादी विक्की कौशल से हुई है। इस पर सलमान उनसे कहते हैं कि वह इस बात को दो बार दोहरा कर सबको बताएं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : इंस्टाग्राम

गौरतबल है कि सलमान खान और कटरीना कैफ कई सालों पहले एक- दूसरे के साथ कथित रिलेशनशिप में थे। हालांकि, बाद में कपल अलग हो गया। इसके बाद बीते साल ही 9 दिसंबर को अभिनेत्री ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के शादी रचाई थी। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शादी के चर्चे पूरे में देश में जमकर हुए थे।

 

बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं शो की बात करें तो रियलिटी शो बिग बॉस का एक और सीजन पूरा हो चुका है। रविवार को हुए शो के ग्रैंड फिनाले में इस सीजन के विजेता का नाम घोषित किया गया। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी शो की चुलबुली सदस्य रहीं तेजस्वी प्रकाश ने अपना नाम की। वहीं, शुरू से ही शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट की तरह नजर आए प्रतीक सहजपाल इस सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: