Entertainment

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने सलमान खान की फीस पर ली चुटकी, सबके सामने कही ये बात

सलमान खान, करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है। कुछ घंटों बाद ही इस शो का ग्रैंड फिनाले होगा, जिसमें बिग बॉस 15 का विनर दुनिया के सामने आएगा। ग्रैंड फिनाले से पहले भी मेकर्स शो को धमाकेदार बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। ऐसे में अब मेकर्स की तरफ से घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को उनकी जर्नी दिखाई गई, जिसे देखकर सबकी आंखें नम हो गईं। इस दौरान हर कंटेस्टेंट अपना हुनर भी घरवालों को दिखाते हुए नजर आया, जिसे कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने जज किया। हर्ष और भारती के साथ घर में सिद्धार्थ डे ने भी घर में एंट्री की। इस दौरान जब करण कुंद्रा की बारी आई, तो उन्होंने घर में सबके सामने डांस किया, जिस पर सब ने मजेदार कॉमेंट्स दिए। भारती ने करण के डांस पर कहा कि करण और तेजस्वी की जोड़ी देखकर एक शो शुरू हो रहा था लेकिन अब ये डांस देखकर तो सब कैंसिल हो गया।

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया
– फोटो : सोशल मीडिया

करण कुंद्रा ने अपनी डांस परफॉर्मेंस के बाद सलमान खान की फीस पर चुटकी भी ली। करण कुंद्रा ने शो में कई बार सलमान खान की फटकार झेली है। सलमान ने वीकेंड का वार में करण के खेल को गलत बताया था, जिस पर अब करण कुंद्रा ने कहा कि मैंने शो में आने से पहले सुना था कि सलमान खान ने इस शो में आने के लिए एक हजार करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। करण कुंद्रा की ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था।

करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

करण कुंद्रा ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, ‘जब मैंने ये बात सोची तब मैंने महसूस किया कि हमारे देश के जो सबसे बड़े मेगा स्टार (सलमान खान) हर वीकेंड अपने गैलेक्सी (सलमान खान का घर) से फिल्म सिटी आते हैं और कहते हैं, कुंद्रा काफी खुश लग रहे हो टेशन मत लो, थोड़ी देर में दुखी होने वाले हो।’ करण ने आगे कहा, ‘अब ये बात मुझे महसूस हुई है कि मैं यहां पर गालियां खाने आया हूं। अगर सलमान खान को 1000 करोड़ रुपये मिलते हैं यहां आने के, तो 950 करोड़ की मेरी गालियां ही हैं। अगर कोई मुझसे पूछता है कि यहां आकर क्या किया। मैं बोलूंगा कि मैंने दुनिया की सबसे महंगी गालियां खाई हैं।’

करण कुंद्रा
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद करण कुंद्रा अपने दोस्त निशांत भट्ट का भी मजाक बनाते हैं। वह कहते हैं, ‘एक बार मैंने तेजस्वी प्रकाश को कहा कि यार मुझे गाल पर एक किस दे। तब उसने कहा कि निशांत से जाकर ले लो। उस बैचारे ने ऐसा किया भी क्योंकि अपने तो अपने ही होते हैं। फिर चाहे वो मेरे लिए कभी स्टैंड ना ले, फिर चाहे वो मुझे वीआईपी से निकाल दे लेकिन अपने तो अपने ही होते हैं।’  

सलमान खान और शहनाज गिल
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को होगा, जिसमें कई टीवी सेलेब्स अपना धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस बार बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल भी नजर आएंगी। वह यहां पर आकर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: